Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में तीसरे आतंकी ने हथियारों के साथ आत्म समर्पण किया
  • क्रिकेट: 30 सालों में पहली बार छठे पायदान पर पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम
  • शुक्रवार तक दिल्ली पहुंच सकता है मॉनसून, मुंबई में भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित

चरित्रहीन हैं यह पाकिस्तानी नेता- पार्टी की महिलाओं के साथ...

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और देश की राजनीतिक पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान पर उनकी ही पार्टी की महिला नेता ने गंभीर आरोप लगाए हैं। खान पर आरोप लगाते हुए महिला नेता ने दावा किया कि इमरान ने उन्हें अश्लील मैसेज भेजा है।

महिला का दावा है कि इमरान ने सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि पार्टी के अन्य महिला नेताओं का भी उत्पीड़न किया है। पार्टी प्रमुख पर आरोप लगाते हुए महिला ने कहा कि इमरान खान की वजह से पीटीआई में महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है। आपको बता दें कि जिस महिला नेता ने ये आरोप लगाए हैं उनका नाम आएशा गुलालाई बताया जा रहा है।

आएशा गुलालाई द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद पाकिस्तान में सियासी तूफान मचा है। बता दें कि खान पर आरोप लगाने वाली महिला ने पार्टी के साथ-साथ नेशनल असेंबली से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि खान की पार्टी ने उनके चरित्र का बचाव किया है। पार्टी प्रमुख पर आरोप लगने बाद पार्टी का कहना है कि ये आरोप इमरान को बदनाम करने के लिए हैं और इसके पीछे पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज का हाथ है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ़ को सुप्रीम कोर्ट से पनामा पेपर लीक मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद से एक अगल ही सियासी तूफान जारी है, ऐसे में इस नए तूफान ने पहले वाले तुफान को भी हवा दे दी है।  बता दें कि पनामा पेपर लीक मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद पीएम नवाज ने अपने का त्याग कर दिया है। इससे पहले नवाज पर लगे आरोपों को लेकर इमरान मोर्चा खोलते रहे हैं।

loading...