Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

बिना दूल्हे के ही लड़की ने की शादी, मनाया ऐसे हनिमून

लंदन : एक ऐसी शादी जिसमें न कोई लड़का था न लड़की बस थी एक लड़की जिसकी शादी हुई है। ऐसा भी नही कि इस लड़की ने किसी जानवर से शादी की हो। अब यह प्रश्न उठता है कि जब न कोई लड़का था और न कोई लड़की और न जानवर तो उस लड़की ने किस से शादी की। इस लड़की ने खुद से शादी की। अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर कोई लड़की खुद से शादी कैसे कर सकती है। लेकिन यह घटना बिल्कुल सच है। आइये हम बताते है आपको इस घटना के बारे में

नियमित संबंध बनाने से मिलते हैं कई सारे गुणकारी फायदे

32 साल की इस महिला ने शादी से संबंधित पूछे जानेवाले सवाल से परेशान होकर खुद से ही शादी कर ली। दोस्तों और परिवार के इस सवाल से बचने के लिए दूसरा ही रास्ता निकाला। यह लड़की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की एक स्टूडेंट है। जिसका नाम जेमिमा है। आपको बता दे कि जेमिमा ने खुद अपनी शादी की पूरी तैयारी कर अपने दोस्तों और परिवार को बुलाया और फिर खुद से ही शादी कर इस सवाल का जवाब सबको दिया। जो कि बहुत ही चौकाने वाला था।

ये आदतें बर्बाद कर रही है आपके मधुर संबंध को, जानिए कैसे  

 

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक, जेमिमा ने अपनी शादी के लिए एक खास वेडिंग गाउन भी तैयार किया था। वेडिंग वेन्यू तक भी जेमिमा पूरी तरह से पारंपरिक अंदाज में आईं और फिर शादी की जगह पर सब हैरान रह गए जब उन्होंने देखा कि इस शादी में कोई दुल्हा ही नहीं है। आपको बता दे कि जेमिमा ने ऑक्सफर्ड की पढ़ाई पूरी करने के लिए खुद से ही शादी करने का निर्णय लिया था। शादी के जेमिमा बाइक पर बैठकर अपने रस्म के अनुसार विदा भी हुईं, जैसे पारंपरिक क्रिश्चियन वेडिंग में होता है।

कुंवारी लड़कियों की तुलना में क्यों शादीशुदा महिलाओं के साथ संबंध बनाना चाहते हैं लड़कें !

जेमिमा ने कहा, 'खुद से शादी करने का मेरा निर्णय परिवार और दोस्तों के लिए निराश करनेवाला था। हालांकि, मुझे लगता है कि मेरे लिए यह बिल्कुल सही फैसला है। मैंने अपने साथ किए कमिटमेंट को अपने परिचितों को बता दिया।' बता दे कि जेमिमा ने अपनी पढ़ाई के लिए गो फंड मी फेसबुक पेज भी बनाया है, ताकि वह पढाई पूरी कर सके।

नाबालिग लड़के ने किया संबंध बनाने से इंकार तो महिला ने जबरदस्ति घुसेड़ा...

उसने कहा कि इस शादी के फैसले से उसके पैरंट्स खुश नहीं थे। उन्होंने कहा, 'युगांडा में मेरे पैरंट्स और दोस्त हमेशा पूछते थे कि मैं वापस आकर कब शादी कर रही हूं। जब मैंने अपने पैरंट्स को इस बारे में बताया तो वह ज्यादा खुश नहीं हुए। हालांकि, मैंने अपनी शादी की तस्वीरें उन्हें भेज दी हैं।'  

loading...