Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

300 से अधिक की मौत, लेकिन इस मुसलमान ने नहीं बदला रास्ता!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो कारी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर काफी संख्या में लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो इंडोनेशिया का है, जिसमें कुछ मुसलमान नमाज अदा कर रहे हैं। हैरानी के बात है कि ये वीडियो उस समय का है जब शक्तिशाली 6.9 की तीव्रता वाले भूंकप के झटके से धरती कांप गई।

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी भूंकप के झटके का अंदजा लगा सकते हैं, वीडियो में साफ दिख रहा है कि भूंकप के झटके कारण धरती के साथ-साथ नमाज अदा कर रहे लोग भी हिल रहे हैं, लेकिन दवा किया जा रहा है कि इसके बाद इन लोगों ने नमाज पढ़ना यानी खुदा की इबादत बंद नहीं की।

हाइवे रॉबरी का हैरान कर देने वाला वीडियो!

आपको बता दें कि पिछले दिनों इंडोनेशिया के लॉमबोक द्वीप में आये 6.9 तीव्रता के भूकंप में मरने वालों की संख्या 319 तक पहुंच गई है। भूकंप के कारण मरने वालों की संख्या को लेकर अलग-अलग एजेंसियों द्वारा अलग-अलग दाले किए जा रहे थे, जिसके बाध एक अंतर-एजेंसी बैठक हुई और तब शीर्ष रक्षा मंत्री विरांटो ने बताया कि भूंकप के कारण 319 लोगों की मैत हुई है।

गौर हो कि इंडोनेशिया के लॉम्बोक में चार दिन पहले 6.9 की तीव्रता से शक्तिशाली भूकंप के झटके किए गए थे, वहीं इस सप्तान में इंडोनेशिया के तीन छोटे-बड़े भूकंप के झटके महसूस किए गए है, जिसनें से एक झटका शुक्रवार को भी लगा है। अमेरिकी भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण ने बताया कि शुक्रवार को लगे भूकंर की झटके की तीव्रता 5.9 रही जिसका केंद्र द्वीप के उत्तर-पश्चिम क्षेत्र में था।

आखिर ऐसा क्या हुआ, पाकिस्तानी संसद में खड़ी होकर जिन्ना पर जमकर बरसी महिला

यहां देखिए VIDEO

loading...