Breaking News
  • 21 जून को देश समेत दुनिया के अन्य देशों में अनंतराष्ट्रीय योग दिवस
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर देहरादून में पीएम मोदी ने करीब 55 हजार लोगों के साथ किया योग
  • अलग-अलग जगहों पर लगे योग शिविर में शामिल हुए नेता और मंत्री
  • कोटा में दो लाख लोगों को 90 मिनट योग सिखाकर बाबा रामदेव ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

संदिग्ध लिफ़ाफ़े में था कुछ ऐसा कि खोलते ही अस्पताल पहुंची राष्ट्रपति ट्रंप की बहु!

न्यूयॉर्क: दुनिया के सबसे ताकतवर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बहु को बड़ा नुकसान पहुंचाने की कोशिश को अंजाम दिया गया है। राष्ट्रपति की बहु को मिले एक संदिग्ध लिफाफा खोलने पर अचानक उनकी तबियत खराब हो गयी जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।   

बतादें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप पर पाउडर हमला किया जाने की खबरे सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति ट्रंप के बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी वेनेसा ट्रंप को एक संदिग्ध लिफाफा मिला था, जिसमें सफ़ेद पाउडर के जैसा कोई पदार्थ था। वेनेसा उसके संपर्क में आते ही बीमार होने लगीं। जिसके बाद उन्हें न्यूयॉर्क के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ राष्ट्रपति ट्रंप की बहु को लेकर न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के सार्वजनिक सूचना विभाग की ओर से एक न्यूज़ एजेंसी को बताया गया है कि ‘वेनेसा ट्रंप को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फिर फूटे मणिशंकर के विवादित बोल, पाकिस्तान से किया दिल्ली पर हमला

आखिर कहां है मेरे ‘कलेजे का टुकड़ा’- दिल्ली से गायब हुआ दिल्ली पुलिस का दरोगा

उन्होंने अपने न्यूयॉर्क स्थित आवास पर ट्रंप जूनियर के लिए आए एक संदिग्ध लिफाफे को खोला था।’ पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, लिफ़ाफ़े के पाउडर को लैब भेजा गया है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि लिफ़ाफ़े में कौन सा पाउडर था। बताया जा रहा है कि संदिग्ध लिफाफा को खोलते ही वेनेसा ट्रंप ने खांसना शुरू कर दिया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीँ इस मामले से जहाँ राष्ट्रपति के परिवार की सुरक्षा में बड़ी चूक मानी जा रही है।

यह भी देखें-

loading...