Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

VIDEO: नहीं चलेगा पाकिस्तान का डबल गेम- बड़े झटके की पुष्टि

नई दिल्ली: आतंकवाद को बढ़ावा देने के मामले को लेकर पूरी दुनिया में ‘नंगा’ हो चुके पाकिस्तान को दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका से लगातार फटकार मिल रही है। राष्ट्रपति ट्रंप के हमले के बाद अमेरिकी प्रशासन ने भी पाकिस्तान पर जोरदार हमला बोला है।

इससे पहले ट्रंप ने आतंकवाद रोकने में पाकिस्तान को नाकाम बताते हुए कहा था कि पाकिस्तान आतंकवाद रोकने के लिए लगातार डॉलर लेता रहा है, लेकिन आतंकवाद को रोकने में नाकाम रहा है। ट्रंप ने यहा तक कहा था कि अमेरिकी नेताओं को पकिस्तान ने ‘बेवकूफ’ बनाया है।

सनकी तानाशाह को जवाब- ट्रंप ने भी हाथ में उठाया न्यूक्लियर बटन!

जिसके बाद अब संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका की राजदूत निकी हेली ने कहा कि पाकिस्तान सालों से वॉशिंगटन के साथ डबल गेम खेलता आ रहा है जिसे अब ट्रंप प्रशासन बर्दाश्त नही कर सकता। उन्होंने संयुक्त राष्ट्र में राष्ट्रपति ट्रंप द्वारा पाकिस्तान को 1625 करोड़ रुपये की सैन्य मदद पर लगाई गई रोक का समर्थन करते हुए यह बयान दिया है।

जातीय हिंसा के खिलाफ महाराष्ट्र बंद- ऐसे हैं हालाता...

संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए हेली ने कहा कि पाकिस्तान को मदद रोकने का साफ मतलब यह है कि वह सालों से दोहरा खेल खेलता आ रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी हमारे साथ काम करते हैं और उसी समय उन आतंकियों को संरक्षण देते हैं जो अफगानिस्तान में हमारे सैनिकों पर हमला करते हैं।

video

हाड़ कपां रही कारगिल में ठंड

loading...