Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

अमेरिका ने बरसाए पाकिस्तान पर बम, TTP-हक्कानी के कई आतंकी ढेर

इस्लामाबाद: अमेरिका ने एकबार फिर से पकिस्तान के खिलाफ़ कड़ी कार्रवाई की है। अमेरिका ने पाकिस्तान और अफगानिस्तान सीमा पर ड्रोन हमले कर कई तालिबान आतंकियों को मार गिराया है। यह हमला गुरुवार को किया गया था। इस हमले में कई आतंकियों के मारे जाने कीई पुष्टि हुई है।

बतादें कि अमेरिका ने पाकिस्तान के खिलाफ़ एकबार फिर से सैन्य कार्रवाई शुरू कर दी है। पाकिस्तानी मीडिया में जारी खबरों की माने तो गुरुवार को अमेरिकी ने पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान व अफगानिस्तान में सीमा से सटे आतंकी ठिकानों पर ड्रोन हमले कर तहरीक-ए-तालिबान के कई आतंकियों को मार गिराया है।

योगी ने कहा ‘बन्दूक का जवाब बन्दूक से दिया जाएगा’?

 

मीडिया में जारी ख़बरों में बताया जा रहा है कि अमेरिका के ड्रोन हमले में पाकिस्तान (टीटीपी)के डिप्टी कमांडर खान सैद सजना सहित चार आतंकवादी के मारे गये हैं। अमेरिका दवारक किये गये ड्रोन हमले में हक्कानी नेटवर्क के भी कई सदस्य मारे गये हैं। बतादें कि उससे पहले वजीरिस्तान और अफगानिस्तान सीमा पर आतंकियों ने मिसाइलें दागी थीं, जिसके बाद ही अमेरिका ने आतंकियों के अड्डे पर बड़ी कार्रवाई करते हुए ड्रोन हमले किये हैं।

हंसी विवाद: सभापति ने रेणुका चौधरी से कहा ‘मेरे कक्ष में आकर मिलो’

अमेरिका में ट्रंप शासन आने के बाद से लगातार पाकिस्तान के खिलाफ़ कार्रवाई की जा रही है। ट्रंप शासन आने के बाद अमेरिका ने पाकिस्तान सीमा पर मदर ऑफ़ आल बम डाला था। वहीँ अभी तक कई ड्रोन हमले किये जा चुके हैं।   
यह भी देखें-

loading...