Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

राखी बंधाने म्यांमार पहुंचे यूपी सीएम योगी!

म्यामांर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ इस समय म्यामार के दौरे पर हैं। वह 5 अगस्त से 7 अगस्त तक म्यांमार में ही बिताएंगे। वहीँ म्यांमार पहुँच योगी आदित्यनाथ को भारतीय समुदाय की महिलाओं ने राखी बाँधी। इसके बाद योगी ने भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित भी किया।

बतादें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सीएम पद की कुर्सी सँभालने के बाद पहला विदेश दौरा कर रहे हैं। वहीँ अभी म्यामांर में हैं। जहाँ उन्होंने भारतीय समुदाय ले लोगों से मुलाक़ात कर उन्हें संबोधित किया है। इस यात्रा के दौरान  सीएम ने बौद्ध स्तूप श्वेडागोन पगोडा का भ्रमण किया।

इस दौरान सीएम योगी ने गौतम बुद्ध की प्रतिमा के दर्शन किए और विजिटर बुक में अपना संदेश भी लिखा। इसके साथ ही सीएम योगी ने मान्यता के अनुरूप स्तूप में लगे विशालकाय घंटे को भी बजाया। जहां, राष्ट्रीय सेवा समिति की सदस्याओं ने सीएम योगी को राखी बांधी। कार्यक्रम में सीएम योगी ने भारतीय लोगों को राखी की शुभकामनाएं दी।

बतादें कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का सीएम बनने के बाद पहला विदेश दौरा है। वह यहाँ कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। साथ ही आधिकारिक स्तर पर कई बैठकों में भी शामिल होंगे।   

loading...