Breaking News
  • INX मीडिया केस: पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम CBI में पेशी
  • वाराणसी: BHU के अस्पताल में भी मरीजों के साथ लापरवाही
  • पूर्व रेल मंत्री और कांग्रेस नेता पवन बंसल के बेटे के ठिकानों पर आयकर ने छापेमारी की
  • यूपी: एक और रेल हादसा- इंजन सहित कैफियत एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतरे

इस महिला पर लट्टू है अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, जानिए कौन है यह...!

WASHINGTON:- डोनाल्ड ट्रंप ने पिछले दिनों सभी पूर्वानुमानों को झुठलाते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव में हिलेरी क्लिंटन को हरा दिया था। महिलाओं के संबंध में कई तरह के बयानों की वजह से विवादों में रहे ट्रंप एक टेनिस खिलाड़ी की सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो चुके हैं।

जाने-माने बिजनेसमैन ट्रंप 2014 में सर्बिया में बिजनेस की संभावनाएं तलाशने के लिए गए थे। उस वक्त उनकी और तत्कालीन सर्बियाई प्रधानमंत्री इविका डेचिच की मुलाकात के दौरान इवानोविच का जिक्र आया था।

ट्रंप ने इवानोविच के बारे में कहा था, ‘मैं अपने जीवन में अब तक जितनी भी महिलाओं से मिला हूं, उनमें इवानोविच सबसे सुंदर है। वो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला है।‘

ट्रंप के अनुसार वे अब तक जितनी भी महिलाओं से मिले, उनमें सर्बियाई टेनिस स्टार एना इवानोविच सबसे सुंदर महिला है।

वर्तमान में विदेश मंत्री डेचिच ने कहा, ‘ट्रंप काफी देर तक इवानोविच के बारे में बात करते रहे। वे उनकी खूबसूरती से मंत्रमुग्ध दिखे और उनके अनुसार एना दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं। एना एक मुख्य वजह है जिसकी वजह से ट्रंप का ‍सर्बिया के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर है।‘ वैसे इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ कि एक राष्ट्राध्यक्ष और एक बिजनेसमैन की चर्चा के दौरान टेनिस स्टार का जिक्र कैसे आया।

29 वर्षीय इवानोविच की पिछले वर्ष 12 जुलाई को वेनिस में मैनचेस्टर यूनाइटेड के फुटबॉलर बास्टियन श्वांसटाइगर से शादी हो गई थी। विश्व कप विजेता जर्मन फुटबॉलर बास्टियन इन दिनों टीम में वापसी के लिए प्रयासरत है।

loading...