Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

टमाटर ने निकाला पाकिस्तान का दम, ... पड़ा महंगा

नोएडा : बकरीद के आने से पहले ही टमाटर और लाल हो गया, जिससे पाकिस्तान के लाले पड़ गए है। कहा जाता हैं न कि अगर सब्जी या सालाद में टमाटर न हो तो मज़ा नहीं आता। और इस मजे को किरकिरा खुद पाक पीएम इमरान खान ने किया है, वो भी अपने गतिविधियों से। बता दें कि हाल ही में पाक पीएम इमरान ने भारत से व्यापार का नाता तोड़ा है। वैसे तो भारत ने पहले ही पाकिस्तान से व्यापार बंद कर रखे है लेकिन जम्मू कश्मीर में धारा 370 और 35ए हटने के बाद पाकिस्तान ने जिस तरह बौखलाहट में एक पर एक कदम उठाए वो उस पर ही भारी पर गया।

बता दें कि पाक द्वारा भारत से व्यापार पर रोक लगाने के बाद पाकिस्तान में टमाटर की कीमत 300 रूपये तक पहुंच गया। टमाटर के दामों में अचानक इजाफे से पाक के लोग सकते में है। क्योकिं वे तो पहले से ही महंगाई से जूझ रहे है, और उस पर टमाटर की ये महंगाई।    

भारतीय ट्रक ऑपरेटरों ने पाक के इस कदम को खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मारने वाला बताया है। ऑपरेटरों ने कहा, 'अगर पाकिस्तान को ये लगता है कि व्यापार बंद करने से नुकसान भारत और अटारी बॉर्डर पर किसानों, ट्रक ऑपरेटरों और अन्य व्यापारियों का होगा तो ये उनकी मूर्खता है क्योंकि पाकिस्तान में सब्जियों के दाम अब आउट ऑफ कंट्रोल हो जाएंगे और हाहाकार मच जाएगा।'

बता दें कि भारत पाक के इस रवैये को एक बार फिर सोचने को कह रहा है, क्योंकि भारत पहले ही कश्मीर के 370 धारा को अपना आंतरिक मुद्दा बता चुका है। लेकिन फिर भी पाक अपने आदत से बाज नहीं आ रहा।

loading...