Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

अपनी ही मौत मर रहा हैं भारत का यह खूंखार आतंकवादी !

कहा जाता है कि लोग जैसे कर्म करते है उन्हें वैसे ही फल की प्राप्ति होती है। वहीं हाल इस खूंखार आतंकवादी का भी है जिसने भारत को अपने कायराना हरकतों से परेशान कर रखा था। उस आतंकवादी का नाम है अजहर मसूद। जिसे अटल सरकार ने साल 1999 में इंडियन एयरलाइंस की अगवा फ़्लाइट के यात्रियों के बदले रिहा किया था। आपको बता दे कि अजहर को भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधि फैलाने के आरोप में 1995 में गिरफ्तार किया था।

पाकिस्तान में आतंकी फंडिंग, जांच के लिए पहुंची इन 6 देशों की टीम

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, भारतीय खुफ़िया विभाग के अधिकारी ने बताया है कि मसूद अज़हर की हालत बेहद ख़राब है और उसका बिस्तर से उठना मुश्किल हो गया है। ख़बर की माने तो 50 वर्षीय अज़हर को रीढ़ की हड्डी और किडनी में परेशानी है। अज़हर रावलपिंडी के एक सैन्य अस्पताल में इसका इलाज करवा रहा है, लेकिन पिछले क़रीब डेढ़ साल से वो बिस्तर पर ही हैं।

VIDEO : पाकिस्तानी राजनेता ने बताया इमरान को बंदर कहा...,

आपको बता दे कि मसूद अज़हर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का स्थापक और नेता है। जैश-ए-मोहम्मद जिसे संक्षेप में आप जैश भी कहते हैं, जो कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सक्रिय एक आतंकी संगठन है। भारत ने मसूद अजहर को उसकी आतंकी गतिविधियों की वजह से उसे अपने सबसे वांक्षित आतंकवादियों की सूची में रखा हुआ है।  इसके साथ ही आपको हम यह भी बता दें कि संयुक्त राष्ट्र ने भी मसूद अज़हर को अंतरराष्ट्रीय चरमपंथी घोषित किया हुआ है।

बॉयफ्रेंड नहा रहा था नंगा, गर्लफ्रेंड ने मारी चाकू

loading...