Breaking News
  • संसद का शीकालीन सत्र आज से शुरू, प्रधानमंत्री ने कहा चर्चा होनी चाहिए
  • 5 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम में मतगणना

टॉइलट में ही महिला टीचर बना रही थी अपने छात्र के साथ संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

इंग्लैंड : आपने अक्सर ये सुना होगा कि कुछ कपल यात्रा के दौरान ही ऐसी अनचाहे जगह पर संबंध बनाने लगते हैं, जहां उऩ्हें संबंध नहीं बनाना चाहिए। कभी पार्क, कभी सड़क तो कभी सरकारी शौचालयों में भी। इन्हीं घटनाओं से जुड़ा एक मामला यह भी हैं, जहां एक महिला टीचर प्लेन के टॉइलट में ही अपने छात्र के साथ ही गंदी करने लगती हैं, जिसके बाद वह प्रेगनेंट हो जाती हैं।

नेताओं के साथ हमबिस्तर होने के लिए पत्नी को मजबूर करता था कांग्रेस का यह दिग्गज नेता, नाम जानकर आप भी चौक जाएंगे

जानकारी के अनुसार, महिला टीचर अपने छात्रों के साथ एक स्कूल ट्रीप पर गई हुई थी। जिस दौरान इन्होंने उस छात्र के साथ काफी समय बिताया। इसके बाद ट्रिप से वापस लौटते समय दोनों ने शराब भी पी। फ्लाइट के दौरान विलसन (शिक्षिका) ने छात्र को इशारे से बुलाया, फिर दोनों ने प्लेन के टॉइलट में शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वो वापस अपनी सीट पर जाकर बैठ गए और यह बात उन दोनों के ही बीच ही रही।'

लखनऊ कारोबारी के घर डाका, पत्नी को ले जाकर बाथरूम में किया ये काम

घर वापसी के बाद भी दोनों का रिश्ता जारी रहा। दोनों अक्सर बाहर घूमने जाने लगे थे। दोनों के रिश्ते की बातें स्कूल में भी होने लगी थीं। विलसन से इस रिश्ते के बारे में स्कूल हेड ने पूछा भी था, जिससे महिला टीचर ने साफ इंकार कर दिया। हालांकि कुछ दिन बाद महिला टीचर ने स्कूल से इस्तीफा दे दिया था। फिलहाल यह मामला कोर्ट में है और सुनवाई जारी है।

65 साल के बूढ़े ने की 18 साल की लड़की के साथ गंदी हरकत, बस में किया ये काम

जिसके बाद उस महिला टीचर पर छात्र के पिता ने अपनी नजदीकी थाने में केस दर्ज करवा दिया हैं। उन्होंने उस आरोप पत्र में नाबालिग छात्र से जबरदस्ति संबंध बनाने एवं बरगलाने का आरोप लगाया है। ब्रिस्टल क्राउन कोर्ट में सुनवाई के दौरान एलेनोर विलसन ने बताया कि ने उसने प्लेन के टॉइलट में नाबालिग के साथ सेक्स किया था, जब वो एक स्कूल ट्रिप से वापस लौट रहे थे। इसके बाद विलसन ने नाबालिग को बताया कि 'वह प्रेग्नेंट है, हालांकि वह अबॉर्शन करा लेगी।' आपको बता दें कि महिला टीचर की उम्र 29 साल जबकि छात्र की उम्र 16 साल है।

इस अभिनेत्री ने अपने बिकिनी फोटोशूट से किया सबको क्लीन बोल्ड

loading...