Breaking News
  • दिल्ली के उस्मानपुर में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, बदमाशों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां
  • जापान चुनाव: शिंजो आबे की पार्टी ने आम चुनावों में जीत हासिल कर की वापसी
  • हिमाचल: 9 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन
  • उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्य

आतंकी सैयद सलाहुद्दीन ने माना, भारत में करवाए आतंकी हमले और अलगाववादियों के देते है पैसे...

NEW DELHI:- हाल ही में अमेरिका ने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन को आतंरराष्ट्रीए आतंकी घोषित किया है। बीते दिन आतंकी सैयद सलाहुद्दीन ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया है जिसमें उसने कबूल किया है कि भारत में होने वाले आतंकी हमलों के पीछे उसका हाथ है। इस कुख्यात आतंकी ने कबूल किया है पाकिस्तान से हम अलगाववादियों को फंड भेजते हैं क्योंकि हमें कश्मीर चाहिए।

क्या आप जानते है भगवान परशुराम ने मां की हत्या क्यों की थी, यहां पढ़िए वजह..

सलाहुद्दीन का बयान उस वक्त आया है जब अमेरिका ने उसे अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया है। ट्रंप और पीएम मोदी की नजदीकी और अमेरिका द्वारा सलाहुद्दीन को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है।

यहां भोलनाथ को चढ़ता है सिगरेट का चढ़ावा और फिर उस सिगरेट का धुंआ उड़ाते हैं बाबा !

हाल ही में अमेरिका पर कश्मीर मामले को लेकर डबल स्टैंडर्ड अपनाने का भी आरोप लगाया। वहीं अमेरिका भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव को कम करने के लिए हर संभव कोशिश में जुटा है।

अमेरिका जहां आतंकवाद के खिलाफ सख्त रवैया अपनाने के मूड में तो है ही साथ ही उसने दोनों देशों के बीच के तनाव को कम करने के लिए बातचीत का भी पक्षधर है।

संजय दत्त की बेटी को सलमान ने किया डेट के लिए अप्रोच, मना करने पर दी गालियां

दरअसल, अमेरिका के बैन के बाद ये साफ हो गया है कि सलाहुद्दीन पर इसके बाद और शिकंजा कसता दिख रहा है। बैन के बाद अब अमेरिकी लोगों का सलाहुद्दीन के साथ किसी तरह का वित्तीय लेनदेन करना बंद हो जाएगा। साथ ही उसकी अमेरिका में सभी संपत्ति जब्त कर ली जाएगी।

loading...