Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

पाकिस्तान के बालाकोट में अब भी पड़ी है आतंकियों की लाशें, मीडिया को रोक रही है सरकार

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तानी सीमा में प्रवेश कर आतंकियों के खिलाफ किए गए एयर स्ट्राइक को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। इससे पहले बता दें कि सेना की एयर स्ट्राइक पर सरकार का दावा है कि इस असैन्य कार्रवाई में आतंकियों को भारी नुकसान हुआ है। जबकि पाकिस्तान किसी भी तरह के नुकसान से इनकार करता रहा है।

इस बीच मीडिया रिपोर्ट के हवाले से दावा किया जा रहा है कि, जिस जगह पर भारतीय सेना ने एयर स्ट्राइक किया वहां अब भी आतंकियों की लाशें मौजूद है। बताया जाता है कि पाकिस्तान सरकार ने मीडिया को वहां जाने से रोक दिया है, क्योंकि सरकार उस जगह को साफ करवा रही है।

टीम इंडिया के आर्मी कैप पहनने पर पाकिस्तान में बवाल, दो मंत्रियों ने खोया आपा…

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान सरकार ने पिछले 9 दिनों में तीन बार बालाकोट जाने से रोका। बता दें कि बालाकोट में पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हेडक्वार्टर है, जिसने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है।

गौरतलब हो कि पुलवामा आतंकी हमले ठिक 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक किया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय सेना की एयर स्ट्राइक में सौकड़ों की संख्या में आतंकी और उनके प्रशिक्षक मारे गए हैं। इसलिए पाकिस्तानी सरकार मीडिया को घटनास्थल पर जाने से रोक रही है, ताकि उसका एक और झूठ बेनकाब न हो जाए। खबरों के अनुसार मीडिया को घटनास्थल से सौ मीटर की दूरी पर रखा गया है।  

पाकिस्तान का एक और बड़ा झूठ बेनकाब

loading...