Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

मां के बिना ही पैदा हुई ये लड़की, दो पिता करते है देखभाल

NEW DELHI:- इतनी बड़ी अलमारी को देख  कर आपको ये लग रहा होगा कि ये कोई हॉलीवुड स्टार का घर हो सकता है।

सलमान के इस रिश्तेदार एक्ट्रेस पर पति ने किया था चाकू से हमला- अब ऐसी दिखती हैं!

इस अलमारी में आप प्रादा और बरबरी के शानदार कलेक्शन को देख सकते है। यहां अलग अलग ब्रांड के जुते और बैग्स भी नजर आ रहे है। बेहतरीन कपड़े निश्चित रूप से बेहतरीन आभूषणों के साथ मिलकर और भी खूबसूरत नजर आ रहे है। जिनमें शानदार £ 400,000 की अंगूठी भी शामिल है, जिसे अगर भारतीय रुपय में बताया जाए तो इसकी कीमत है 3,44,03949 रुपए है।

लेकिन यह प्रभावशाली अभिनेत्री, पॉप स्टार या सुपरमॉडेल से संबंधित नहीं है, यह एक लड़की से संबंधित है, जो सिर्फ 18 साल की हुई है, जिसका नाम सैफरन ड्र्रेइट-बारलो है।

जन्म से ही इस लड़की ने खबरों में खूब सुर्खियों बटोरी है।

शो में एंकर ने उतार दिए कपड़े, दिख गया सब कुछ

इस उम्र में जब बाकी लड़कियां न्यू लुई, प्राइमार्क और एच एंड एम जैसे ब्रांड के प्रोडक्ट का इस्तमाल करती है लेकिन सैफरन बाकी लड़कियों से काफी अगल है। वो अपन जन्म से ही खबरों की सुर्खियों जगह बना रही है। आपको बता दे कि सैफरन, जुड़वां भाई, और  ऐस्पेन ये दुनिया के ऐसे बच्चे है जिनकी मां नहीं है लेकिन दो पिता है।

बैरी और टोनी ड्र्यूइट-बारलो जो इन बच्चों कि पिता है वो ब्रिटेन में बच्चों के लिए सरोगेट के माध्यम से पहले समलैंगिक पुरुष है।

बैरी एक बच्चे का पिता और दूसरे के पिता टोनी हैं उन्होंने कभी भी ये पता लगाने की कोशिश नहीं की आखिर ये जुड़वा बच्चे किसके है, क्योंकि ये दोनों ही खुद को बच्चो के समान माता-पिता मानते हैं। इनका एक बेटा ऑरलैंडो है जो अब 13 वर्ष का है, और जुड़वां लड़कों जैस्पर और डलास, जो कि छः वर्ष के है।

प्राइवेट पार्ट में घुसा लिया रिंग- 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने निकाला

इस साल की शुरुआत में, बैरी और टोनी ने घोषणा की कि वे अपने परिवार को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, वो दोनों ही दो और बेटियों को घर में लाना चाहता है।चूंकि 'इस घर में बहुत लड़के' है।

सेफरन का कहना है कि मुझे मेरे दोनों ही पिता महिने के खर्च के लिए लगभग 4 लाख से ज्यादा रुपए देते है। मुझे बिगाड़ने में में दोनों ही पिता पूरा हाथ है, हालांकि मेरे पिता मुझे खुद पैसा कमाने के लिए कहते है जो कि मैं जल्द करना शुरु करने वाली हूं।

आपको बता दे कि दोनों पिता की लाड़ली है सैफरन है। वो अक्सर उसके लिए महंगे-महंगे गिफ्टस देते रहते है। सैफरन खुद बहुत भाग्यशाली मानती है, जो कि उन्हें ऐसे पिता मिले है।  

loading...