Breaking News
  • सऊदी अरब में महिलाओं को वाहन चलाने की अनुमति मिल गई
  • पीएम मोदी ने दिल्ली-हरियाणा मेट्रो के ग्रीन लाइन को हरी झंडी दिखाई
  • जीएसटी को लेकर किए गए सारे फैसले सर्वसहमति से किये गए: PM
  • पीएम मोदी ने रेडियो पर मन की बात के 45वें संस्करण को संबोधित किया

इस 25 साल की टीचर नें 3 स्टूडेंस को बनाया अपनी हवस का शिकार

NEW DELHI:- किसी भी इंसान के जिवन में उसके गुरु का स्थान सबसे पहले है। लेकिन अमिरेका की एक महिला टीचर ने गुरु शब्द को शर्मसार कर दिया है। इस महिल टीचर ने 3 नाबालिग छात्रों को अपनी हवस का शिकार बनाया है।

अमेरिका के केरोलिना में 25 साल की महिला टीचर एरिन मकुलिफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को कोर्ट में पेश किया। एरिना पर तीन छात्रों के साथ सेक्स करने का आरोप है, जिसमें दो नाबालिग हैं।

एरिना पर स्कूल स्टाफ को शक हुआ था, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पु्लिस ने जांच के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। एरिना तीन छात्रों के साथ कई दफा संबंध बना चुकी थीं। डेली मेल की खबर के मुताबिक, महिला टीचर ने स्कूल के अलावा कई जगह स्टूडेंट से संबंध बनाए, वो छात्रों को मैथ्स पढ़ाने के बहाने रोक लेती थी। ट्यूशन के नाम पर वो छात्रों को अपने लिए इस्तेमाल करती थी।

इतना ही नहीं वो स्टूडेंट्स के साथ क्लासरुम और वॉशरूम में संबंध बनाती थी। स्कूल प्रशासन का कहना है कि उन्हें इस बात की बिलकुल भी खबर नहीं थी। भला इतनी हवस एक महिला में कैसे हो सकती है कि वो अपने से कई साल छोटे लड़कों के साथ इस कदर संबंध बनाए।

एरिना को कोर्ट मे नाबालिग छात्रों के साथ सेक्स करने के लिए जेल भेजा गया है। उसे स्कूल से भी बर्खास्त कर दिया गया है। स्कूल की ओर से कहा गया है कि इस तरह के किसी भी मामले को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

loading...