Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

VIDEO: अबू धाबी में आतंकवाद पर सुषमा स्वराज का बड़ा प्रहार, अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान

नई दिल्ली: आतंकवाद के मसले पर पाकिस्तान से जारी तनाव के बीच विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अबू धाबी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई किसी धर्म विशेष के विरोध की लड़ाई नहीं हैं, हम उस देश से आते हैं जहां हर प्रार्थना के अंत में शांति की दुआ की जाती है।

विदेश मंत्री ने यह बयान अबू धाबी में इस्लामी सहयोग संगठन के दो दिवसीय सम्मेलन की शुरुआती पूर्ण बैठक के क्रम में सभा को संबोधित करते हुए दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संगठन के इतिहास में पहली बार भारत को 'विशिष्ट अतिथि' के रूप में आमंत्रित किया गया है।

पंजाब से पकड़ा गया पाकिस्तानी जासूस, भारत के इस शहर का रहने वाला है

अपने संबोधन में स्वराज ने कहा कि, मैं 1.3 बिलियन भारतीयों का अभिवादन लेकर आई हूं, जिसमें 185 मिलियन से अधिक मुस्लिम भाई-बहन शामिल हैं। हमारे मुस्लिम भाई-भाई हैं, भारत विविधता का एक जगत है।

भारत के नेताओं पर जमकर बरसीं विंग कमांडर अभिनंदन की पत्नी

आपको बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान प्रयोजित आतंकवाद की चपेट में आकर भरतीय सुरक्षाबलों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। लिहाजा सुषमा स्वराज का यह बयान अंतराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान को अलग-थलग करने करने के प्रयासों को और भी बल देता है।

सिद्धू ने PAK पीएम इमरान खान की तारीफ करते हुए कहा...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज गुरुवार देर रात अबू धाबी पहुंची हैं, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया, जिसके बाद उन्होंने ओआईसी की बैठक में आतंकवाद पर कड़ा प्रहार किया है।

loading...