Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

नूडल्स खाने वाले हो जाए सावधान, इसमें मिला जहरीला सांप

NEW DELHI:- क्या आप भी नूडल्स के शौकिन है, तो ये खबर आपको सावधान करती है। इस खबर को पढ़ने के बाद हम उम्मीद करते है कि आप नूडल्स खाना छोड़ देंगे।

ये चौकानी वाली खबर चीन के एक कैंटीन से सामने आ रही है जहां नूडल्स में एक सांप पाया गया। इस घटना के बाद कैंटीन को बंद करा दिया गया। मामला चीन के एक विश्वविद्यालय का है। जहां कैंटीन में बनी नूडल्स में सांप मिला इसके बाद प्रशासन ने कैंटीन को बंद कर दिया। एक स्टूडेंट ने अपने कैंपस की कैंटीन से खाने के लिए नूडल्स लिया था।

इसके बाद वह रूम पर आकर बड़े चाव से खा रही थी तभी उसने जो देखा वह चौंकाने वाला था। स्टूडेंट के तो होश ही उड़ गए थे। जब वह नूडल्स खा रही थी तभी उसने देखा कि बीच में कुछ पड़ा था जब ध्यान से देखा तो वह चीख पड़ी।  उसने देखा कि नूडल्स में एक सांप मरा हुआ पड़ा था। इसके बाद उसने एक फोटो ली और सोशल मीडिया में वायरल कर दी। 

हालांकि कैंटीन के मालिक ने इस बात से इनकार कर दिया। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है कि सांप आखिर आया कहा से। स्कूल और कॉलेजों भी स्टूडेंट्स को अब डिब्बाबंद खाना पसंद आता है। लेकिन ये घटना किसी के साथ भी हो सकती है। 

loading...