Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

31 साल छोटी लड़की के साथ शादी कर रहे हैं व्लादिमीर पुतिन, दो बच्चों की मां है प्रेमिका!

नई दिल्ली: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में एक रूस के राष्ट्रप्रति को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर वायरल हो रही है जो आपको उपर से नीचे तर हिला सकती है।

दरअसल, अपने बयानों और फैसलों के साथ अफेर्स को लेकर चर्चाओं में बने रहने वाले 66 साल पुतिन को लेकर खबर है वह अपनी कथित प्रेमिका के साथ शादी करने वाले हैं। हालांकि ये आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसी खबरों की आधिकारिक पुष्टि आम तौर पर अंजाम के बाद भी होती है।

एक चमत्कार ने बचा ली जवानों की जान, नहीं होता तो मारे जाते सभी 35

लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो पुतिन 35 साल की ओलंपिक चैंपियन जिम्नास्ट अलीना काबायेवा के साथ शादी करने वाले हैं। खबरों के अनुसार पुतिन और काबायेवा एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। अलीना काबायेवा दो बार ओलंपिक में पदक जीत चुकी हैं जब वह 12 बार विश्व चैंपियन रही हैं।

VIDEO: कैमरे में कैद हुआ सुनामी का दर्दनाक मंजर, 200 से अधिक की मौत

लयबद्ध जिम्नास्टिक में उन्हें 25 बार यूरोपीय चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त किया है। उनका नाम ऑल-राउंड जिम्नास्टिक के मामले में रूस के दो सबसे सफल जिमनास्टों में शामिल किया जाता है। आपको बता दें कि रूस में पुतिन और काबायेवा के बीच संबधों की चर्चा पिछले काफी समय से जारी है।

सेना में कैप्टन रैंक की महिला अधिकारी ने शोषण, आरोपी मेजर पर कोर्ट का …

एक रिपोर्ट के अनुसार रूस के लोगों का मानना है कि अलीना और पुतिन के बीच काफी गहरे संबंध है और इन दोनों के दो दो बच्चे भी हैं। पुतिन और अलीना की उम्र में करीब 31 साल का विशाल अंतर है। बता दें कि इससे पहले पुतिन ने ल्यूडमिला नाम की महिला के साथ प्रेम विवाह किया था, लेकिन शादी के कुछ समय बाद इनके बीच मतभेद हुआ और दोनों अलग हो गए।

हालांकि काफी दिनों तक पुतिन ने अपनी पत्नी के साथ तलाक की खबरों के प्रमाणित नहीं किया था। जानकारी के अनुसार पुतिन का अपनी पत्नी के साथ 2008 में तलाक हुआ था, लेकिन पुतिन ने इस बात तो साल 2013 स्विकार किया। राष्ट्रपति ने सार्वजनिक रूप से एक टीवी चैनल पर स्वीकार किया कि उनका ल्यूडमिला के साथ तलाक हो गया है।

loading...