Breaking News
  • दिल्ली के उस्मानपुर में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, बदमाशों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां
  • जापान चुनाव: शिंजो आबे की पार्टी ने आम चुनावों में जीत हासिल कर की वापसी
  • हिमाचल: 9 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन
  • उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्य

G20: मुश्किल में फंसी ट्रंप की मेलानिया समेत अन्य नेताओं की पत्नियां !

हैम्बर्ग: जर्मनी के हैम्बर्ग शहर में आयोजित जी20 सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ पहुंचे। इस दौरान ट्रंप और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बीच करीब 30 मितन की एक बैठक शुरू हुई, लेकिन करीब 2 घंटों के बाद दोनों नेताओं की मुलाकात खत्म नहीं हुई जिसके बाद इन दोनों की मुलाकात खत्म कराने के लिए मेलानिया को भेजा गया, लेकिन तब भी उनकी मुलाकात जारी ही रही।

ट्रंप और पुतिन के बीच उलझ गईं मेलानिया !

इस बीच खबर है कि ट्रंप की पत्नी मेलानिया के साथ कुछ अन्य नेताओं की पत्नियों को भी उत्तर जर्मनी के अलग-अलग जगहों पर कई कार्यक्रम में शामिल होना था, लेकिन G20 सम्मेलन के खिलाफ जारी प्रदर्शन के कारण नेताओं की पत्नियों को बाहर नहीं निकलने दिया गया, जिसके कारण उनके कई कार्यक्रम रद्द कर दिए गए।

आपको बता दें कि जी20 सम्मेलन में शामिल होने वाले नेताओं के स्वागत के लिए खास तैयारियां की गई थी, लेकिन खबर है कि ग्लोबलाइजेशन का विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं ने भी हैम्बर्ग में एक बड़ा प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी इस आयोजन का विरोध करते हुए कहा कि "जी-20: वेलकम टू हेल" कहते हुए इसका विरोध कर रहे हैं।

क्रिकेटर्स के इन पत्नियों ने नहीं रखा उम्र का ख्याल- जानिए ऐसे 5 भारतीय को

loading...