Breaking News
  • नहाय खाय के साथ प्रकृति और सूर्य की उपासना का पर्व छठ पूजा शुरू
  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज वायु सेना का पहला अभ्यास
  • चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने राष्ट्रपति XiJinping के अगले पांच सालों के कार्यकाल को सहमति दी
  • आज पूरा विश्व मना रहा है United Nations Day, प्रथम विश्वयुद्ध के बाद 1929 में हुआ था गठन

आतंकवाद पर ऐसी क्लास कभी नहीं लगी पाकिस्तान की!

हैम्बर्ग: पीएम नरेन्द्र मोदी आतंकवाद के मुद्दे पर हर ओर से पाकिस्तान को घेरने में लगे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी की कूटनीतिक चल के आगे पाकिस्तान खुद को धरासाई महसूस कर रहा है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने जर्मनी से पाकिस्तान का बिना नाम लिए करारा हमला किया।

आतंकवाद को पनाह देना अब पाकिस्तान के लिए बड़ी मुसीबत बन गया है। भारतीय पीएम नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय मंचो से आतंकवाद के मुद्दे पर खरी खोटी सुनाने के साथ ही पाक की मुश्किलें बढने लगी हैं। अभी तक पाकिस्तान और भारत के बीच ही मुद्दा था लेकिन अब पीएम नरेन्द्र मोदी के नेत्रत्व में पूरी दुनिया पीएम मोदी को आतंकवाद के मुद्दे पर सुनती है।

शुक्रवार को भी पीएम नरेन्द्र मोदी जर्मनी के हैमबर्ग से पाकिस्तान का नाम लिए बगैर करारा हमला बोला। यहाँ ब्रिक्स सम्मलेन में हिस्सा लेने पहुंचे पीएम ने इशारों-इशारों में ही पाकिस्तान पर निशाना साधा। नरेन्द्र मोदी ने कहा कि दक्षिण एशिया का एक देश सभी के लिए बड़ी चुनौती बना है। आतंकवाद पर बोलते हुए नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि विश्व के लिए आतंकवाद बड़ा खतरा है फिर भी एक देश इसको पनाह दे रहा है।

loading...