Breaking News
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने जारी किए 7 और उम्मीदवारों के नाम, दिल्ली से चार
  • श्रीलंका: आतंकियों ने चर्च सहित 8 जगहों को बनाया निशाना, कई विदेशी नागरिक भी मारे गए
  • श्रीलंका: सिलसिलेवार धमाकों में मरने वालों की संख्या 290, 400 ज्यादा लोग घायल
  • कोलकाता में बोले अमित शाह- बीजेपी की रैलियों को ममता सरकार इजाजत नहीं दे रही है

मोदी बोले- पाकिस्तान में किससे करें बात, दुनिया को पता ही नहीं आखिर देश चला कौन रहा है

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के तहत पहले चरण के लिए मतदान से चंद दिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि उनकी सरकार के खिलाफ देश में प्रो कंबेंसी की लहर है। उन्होंने कहा कि, उनकी सरकार दोबारा वापसी कर रही है। पीएम ने ये बात चुनाव से ठीक पहले एक टीवी चैनल के साथ खास बातचीत के दौरान कही।

चुनाव से ठीक पर मीडिया को दिए इंटरव्यू में मोदी देश की सेना और सुरक्षा समेत पाकिस्तान को लेकर भी बेवाक जवाब दिया है। इस दौरान पाकिस्तान से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दुनिया के लोगों को यह पता ही नहीं चलता कि पाकिस्तान में आखिर बात करें तो किससे करें।

उन्होंने कहा कि, दुनिया के लिए यह बहुत बड़ी मुश्किल है कि आखिर पाकिस्तान को चला कौन रहा है?  चुनी हुई सरकार पाकिस्तान चला रहा या सेना चलाती है, या ISI चलाती है, या फिर जो पाकिस्तान से भागकर विदेशों में बैठे हैं वो पाकिस्तान चला रहे हैं, इसलिए यह चिंता की बात है कि आखिर पाकिस्तान में बात किससे करें।

साथ ही पीएम ने यह भी कहा कि शांति बनाए रखने के लिए पाकिस्तान को आतंकवाद एक्सपोर्ट करना बंद करना चाहिए और यह मुश्किल काम नहीं है। बता दें कि आतंकवाद को लेकर भारत-पाकिस्तान के बीच पिछले काफी समय से जारी तनाव पुलवाना हमले के बाद और भी बढ़ गया है।

loading...