Breaking News
  • सरकार सभी को 24 घंटे बिजली मुहैया कराने को प्रतिबद्ध: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
  • भारत ने कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच सुलभ कराने की मांग दोहरायी
  • 15 DEC: आज ही के दिन 1916 में प्रथम विश्व युद्ध के दौरान फ्रांस ने जर्मनी को हराया था
  • प्रधानमंत्री मोदी ने देश के पहले उप-प्रधानमंत्री सरदार पटेल की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी
  • मुसलमानों की बढ़ती आबादी खतरा- सभी के लिए हो दो से ज्यादा बच्चे पैदा न करने का कानून

नवाज ने कर दिया है पाकिस्तान का बेड़ा गर्क

इस्लामाबाद: एससी द्वारा नवाज शरीफ को पीएम पद से अयोग्य घोषित किये जाने के बाद पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और नवाज शरीफ सरकार का तख्ता पलटने वाले परवेज मुशर्रफ ने कोर्ट के फैसले पर ख़ुशी जताते हुए कहा कि नवाज़ शरीफ पीएम पद के लायक ही नहीं थे। कोर्ट ने सही फैसला सुनाकर न्याय किया है।

पाकिस्तान में बने राजनीतिक संकट पर पूर्व राष्ट्रपति और नवाज को तख्तापलट सत्ता से बेदखल करने वाले सैन्य तानाशाह परवेज मुशर्रफ ने नवाज़ शरीफ पर बड़ा करारा हमला बोला है। मुशर्रफ ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने नवाज़ को लेकर सही फैसला सुनाया है। उन्होंने कहा पनामा पेपर्स मामले में नवाज शरीफ के खिलाफ बिलकुल अच्छा किया गया है। मुशर्रफ ने कहा कि नवाज़ शरीफ पीएम पद के लायक ही नहीं हैं।

धोखाधड़ी कर के पीएम बनकर जनता की उम्मीदों को धोखा देने वाले के साथ सुप्रीम कोर्ट ने सही किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि नवाज़ शरीफ ने प्रधानमंत्री बनकर देश का बेड़ा गर्क किया। वहीँ मुशर्रफ नेकहा कि वह लश्कर-ए-तैय्यबा और सैय्यद सलाहुद्दीन को हम आतंकी नहीं मानते। उन्होंने कहा कि नवाज़ शरीफ के अन्दर क्षमता ही नहीं है जो वह अमेरिका के सामने यह बोल सकें कि सलाउद्दीन आतंकी नहीं है। वहीँ मुशर्रफ ने कहा कि वह अमेरिका से इस सम्बन्ध में बात करेंगे। उन्होंने इस दौरान अमेरिका पर भी भडास निकलाते हुआ कहा कि अमरीका कोई अल्ला-ताला नहीं है जो जैसा चाहे तैसा फैसला ले ले।

loading...