Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

नहीं खत्म हो रही पाकिस्तान की बौखलाहट, गुपचुप तरीके से रिहा किया...

नोएडा : जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने के बाद से बौखलाए पाकिस्तान की बौखलाहट खत्म होती नहीं दिख रही है। भारत के खिलाफ दुनिया भर में मुंह की खानी के बाद अब पाकिस्तान अपने आतंकवाद के पुराने पैतरे पर लौट चुका है। भारत से बदले की आग में जल रहा पड़ोसी एक ओर सीमा पर सौकड़ों की संख्या में आतंकवादियों को घुसपैठ कराने के फिराक में लगा है, वहीं अब खबर है कि पाकिस्तान ने खुंखार आतंकवादी मसूद अजहर को भी गुपचुप तरीके से रिहा कर दिया।

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक पाकिस्तान ने आतंकी सरगना मसूद अजहर को गुपचुप रिहा कर दिया है। दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान मसूद अजहर को इसलिए रिहा किया है कि वो भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे सके। हालांकि पाकिस्तान का ये फैसला उसके लिए गले की फांस बन सकती है।

दरअसल, मसूद की रिहाई की खबर ऐसे समय में आई है जब FATF की क्षेत्रीय इकाई एशिया पेसिफिक ग्रुप APG के सामने पाकिस्तान की पेशी है। पाकिस्तान के पास ब्लैकलिस्ट होने से पहले ये आखिरी मौका था, लेकिन मसूद अजहर को रिहा कर पाकिस्‍तान ने अपने ही पैरों पर कुल्‍हाड़ी मार ली है। जिसके बाद अब पाकिस्तान का भविष्य अधर में दिख रहा है

loading...