Breaking News
  • संसद का शीकालीन सत्र आज से शुरू, प्रधानमंत्री ने कहा चर्चा होनी चाहिए
  • 5 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम में मतगणना

VIDEO : पाकिस्तानी राजनेता ने बताया इमरान को बंदर कहा...,

नई दिल्ली : पाकिस्तानी नेता मौलाना फजलुर रहमान ने नवनियुक्त पाक पीएम इमरान खान को बंदर बताया है। कहा है कि इमरान तो एक बंदर है जो उस बंदर के समान हैं, जो एक गाड़ी चला रहा है। आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर एक बस चला रहा है। जब आप उस वीडियो को गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि दरअसल यह गाड़ी बगल में बैठा हुए एक शख्स चला रहा है जो वर्दी में है।

भारत के नाम एक और एशिया कप, सीनियर्स के बाद जूनियर्स ने भी दिखाया दम

बता दें कि इमरान खान जब से पीएम की कुर्सी पर काबिज हुए हैं तब से उन पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि अब पाक की बागडोर वहां की सेना संभाल रही हैं। इमरान तो मात्र एक कठपुतली है। अब आइये हम आपको बताते है कि मौलाना फजलुर ने क्या कहा। उऩ्होंने कहा कि,''मैं एक (विडियो) क्लिप देख रहा था। जिसमें एक ड्राइवर वर्दी में है, उसने (बस की) स्टीयरिंग के ऊपर बंदर को बिठा रखा है। बंदर समझता है कि वाकई मैं गाड़ी चला रहा हूं, जबकि वास्तव में वर्दीवाला गाड़ी चला रहा है।'

कॉन्स्टेबल के पेट से डॉक्टरों ने निकाला 40 चाकू, ऐसे लगा पता​ 

आपको बता दें कि जिस विडियो का जिक्र फजलुर रहमान ने किया है दरअसल वह भारत के कर्नाटक का है। कर्नाटक स्टेट बस के एक ड्राइवर ने बस चलाते समय एक लंगूर को स्टीयरिंग चेयर पर बिठा दिया था। इस मामले का विडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो यह वीडियो जमकर वायरल होने लगा। ऐसे में जब रहमान ने इस विडियो को देखा तो उन्होंने इमरान पर तंज कसने के लिए इसे हथियार बना लिया। बता दे कि फजलुर द्वारा की गई टिप्पणी का विडियो न्यूज एजेंसी एएनआई की एडिटर स्मिता प्रकाश ने ट्वीट किया है।

जनता और कांग्रेस के दवाब में बैकफूट पर हिमाचल की भाजपा सरकार  

ऐसा माना जा रहा है कि इस विडियो का जिक्र कर फजलुर ने इमरान की तुलना बंदर से की और वर्दीवाले से उनका मतलब पाक सेना से था।

देखिए वीडियो

 

 

 

loading...