Breaking News
  • गुजरात: 44 बिल्डर्स और फाइनेंसरों के कई ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे
  • सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों की वार्षिक समीक्षा बैठक में वित्त मंत्री, कर्ज देने की प्रक्रिया को ईमानदार बनाएं बैंक
  • उत्तर भारत में मौसम का कहर जारी, हिमाचल में 3 की मौत, बादल फटने से मची तबाही
  • भारत-पाक विदेश मंत्रियों की वार्ता रद्द होने के बाद सार्क बैठक पर संकट

बड़ी खबर: 8 जवान और 26 नागरिकों की मौत के मामले में 12 को सजाए-मौत

इस्लामाबाद: आतंकवाद और आंतकवादियों की मदद करने के मामले में पूरी दुनिया के सामने कई बार बदनाम होने के बाद अब पाकिस्तान की आंखे खुल रही है। लिहाजा अब पाकिस्तान में आतंकियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है। इस क्रम में एक बड़ी खबर है कि पाकिस्तान ने 12 आतंकियों को मौत की सजा सुनाई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने आतंकवाद की अलग-अलग घटनाओं में लिप्त 12 आतंकवादियों को मौत की सजा को मंजूरी दी है। सेना की मीडिया विभाव द्वार जारी एक बयान के अनुसार, पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भी देश में कानून-व्यवस्था को भंग करने के मामले में अन्य छह आतंकवादियों को सजा की पुष्टि की है।

भारत-इंग्लैंड के बीच पहला T20 आज, इससे पहले टीम इंडिया के लगे दो बड़े झटके

खबरों के अनुसार कठोर सजा पाने वाले आतंकवादी सुरक्षाबलों, नागरिकों और सरकारी एजेंसियों पर हुए हमले में शामिल रहे हैं। इन हमलों में आठ जवान और 26 नागरिकों की मौत हुई है जबकि 100 से अधिक लोग घायल हुए थे। बताया जाता है कि ये आतंकवादी पश्चिमोत्तर खैबर पख्तूनख्वा प्रांत स्थित शिया मस्जिद पर हुए हमले में भी शामिल थे।

37 साल की एक्ट्रस के पति ने ही इंटरनेट पर डाल दिए प्राइवेट फोटोज!

इससे पहले मामले में कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने इन आतंकवादियों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ इनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए है। बता दें कि पाकिस्तान में अलग-अलग स्थानों पर एक नहीं बल्कि कई छोटे बड़े आतंकी संगठन सक्रीय रहते है। दावे तो ऐसे भी किए जाते हैं कि जब कभी इन आतंकी संगठनों के बीच कुछ मतभेद होता है तो इसका खामियाजा निर्दोष जनता को अपनी जान देकर भुगतना पड़ता है।

मुंबई में एक और फुटओवर ब्रिज हादसा

loading...