Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

बड़ी खबर: 8 जवान और 26 नागरिकों की मौत के मामले में 12 को सजाए-मौत

इस्लामाबाद: आतंकवाद और आंतकवादियों की मदद करने के मामले में पूरी दुनिया के सामने कई बार बदनाम होने के बाद अब पाकिस्तान की आंखे खुल रही है। लिहाजा अब पाकिस्तान में आतंकियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है। इस क्रम में एक बड़ी खबर है कि पाकिस्तान ने 12 आतंकियों को मौत की सजा सुनाई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने आतंकवाद की अलग-अलग घटनाओं में लिप्त 12 आतंकवादियों को मौत की सजा को मंजूरी दी है। सेना की मीडिया विभाव द्वार जारी एक बयान के अनुसार, पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भी देश में कानून-व्यवस्था को भंग करने के मामले में अन्य छह आतंकवादियों को सजा की पुष्टि की है।

भारत-इंग्लैंड के बीच पहला T20 आज, इससे पहले टीम इंडिया के लगे दो बड़े झटके

खबरों के अनुसार कठोर सजा पाने वाले आतंकवादी सुरक्षाबलों, नागरिकों और सरकारी एजेंसियों पर हुए हमले में शामिल रहे हैं। इन हमलों में आठ जवान और 26 नागरिकों की मौत हुई है जबकि 100 से अधिक लोग घायल हुए थे। बताया जाता है कि ये आतंकवादी पश्चिमोत्तर खैबर पख्तूनख्वा प्रांत स्थित शिया मस्जिद पर हुए हमले में भी शामिल थे।

37 साल की एक्ट्रस के पति ने ही इंटरनेट पर डाल दिए प्राइवेट फोटोज!

इससे पहले मामले में कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने इन आतंकवादियों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ इनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए है। बता दें कि पाकिस्तान में अलग-अलग स्थानों पर एक नहीं बल्कि कई छोटे बड़े आतंकी संगठन सक्रीय रहते है। दावे तो ऐसे भी किए जाते हैं कि जब कभी इन आतंकी संगठनों के बीच कुछ मतभेद होता है तो इसका खामियाजा निर्दोष जनता को अपनी जान देकर भुगतना पड़ता है।

मुंबई में एक और फुटओवर ब्रिज हादसा

loading...