Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ- खान ने कबूल किया, पहले पालते थे आतंकी अब नहीं पालेंगे!

नई दिल्ली: आतंकियों को पनाह देने का मामले को लेकर पाकिस्तान का नाम दुनिया भर में बदनाम है। हालांकि ये कोई नई बात नहीं है, लेकिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सुरक्षाबलों पर पाकिस्तानी आतंकी द्वारा किए गए भीषण हमले के बाद पाकिस्तान पर भारत समेत दुनिया भर का दवाब बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच इमरान खान ने शुक्रवार को एक ऐसा बयान दिए जिससे यह ‘आधिकारिक’ तौर पर साबित होता है कि पाकिस्तान आतंकियों का पालनहार रहा है।

आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर भारत समेत दुनिया के अन्य देशों का दवाब बढ़ रहा है, जिसके कारण पाकिस्तानी प्रधानमंत्री देश में पल रहे आतंकी संगठनों और आतंकियों के खिलाफ थोड़ी कार्रवाई कर रहे हैं। हालांकि आतंकवाद का अंत करने के लिए खान द्वारा की गई कार्रवाई खाफी नहीं है, लेकिन वह अपनी पीठ खुद ही थपथपा रहे हैं।

सेना के जवान को आतंकियों ने कैसे किया अगवा, जम्मू-कश्मीर में हड़कंप

हाल के दिनों में किए कुछ कार्रवाईयों का हवाला देते हुए पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि, मैजूदा सरकार देश में किसी भी आतंकी संगठन को चलने नहीं देगी, जो देश से बाहर हमलों में शामिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले की किसी भी सरकार ने ऐसे संगठनों और लोगों पर कोई ऐक्शन नहीं लिया। इमरान खान का यह कहना ही उनके लिए इस बात का कबूलनामा है कि पाकिस्तान में आतंकी संगठन सक्रिय रहे हैं।

अचानक कई करोड़ रुपयों के साथ ‘प्रकट’ हुए AAP विधायक, इनकम टैक्स ने धर दबोचा

सिंध के थारपारकर जिले में एक सभा को संबोधित करते हुए इमरान खान ने अपनी पार्टी और सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि, तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की सरकार बनने के बाद से हम नैशनल ऐक्शन प्लान पर गंभीरता से काम कर रहे हैं। जिसके तहत आतंकवाद और अतिवाद से निपटने का काम हो रहा है।

आतंकवाद पर इमरान खान की ऐसी कार्रवाई, जानकर हिदुस्तानी भी करेंगे तारीफ

loading...