Breaking News
  • नये ट्रैफिक नियमों में बढ़े हुए जुर्माने के खिलाफ हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स
  • यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया है हड़ताल का आहवाहन
  • महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, नासिक से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान का आगाज
  • साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से जीता भारत

एक बार फिर बेनकाब हुआ पाकिस्तान, जमकर हो रहा वीडियो वायरल

नोएडा : अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपनी फजीहत करा चुका आतंकिस्तान एक बार फिर बेनकाब हुआ है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सेना और उसके पनाहगार आतंकियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो भारत की सीमा में घुसने की कोशिश कर रहा है। वहीं जब भारत सेना को इस वारदात की सूचना लगी तो सेना ने पांचों आतंकियो को सेना के वीर जवानों ने ढ़ेर कर दिया।

बता दें कि, ये वीडियो पिछले महिने का है जब 3 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में आतंकियों और भारतीय सेना के बीच मुठभेड़ हुई थी। हालाकि, ये पहली बार है जब ऐसा वीडियो सामने आया है जो पाकिस्तान के गुनाहों की गवाही दे रहा है।

गौरतलब हो कि, मारे गए घुसपैठियों में पाकिस्तान की सेना के जवान भी शामिल हैं, जो भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन भारत के मुस्तैद जवानों को इसकी भनक लग गई। जिसके बाद सेना की तरफ से पहले वॉर्निंग शॉट दिया गया यानी कि चेताया गया। जिसके बाद भी जब घुसपैठिए नहीं माने तो सेना ने फायरिंग कर दी, जिसमें सभी पांच घुसपैठिए मारे गए।

हालांकि, जब अगले दिन भारत के DGMO ने पाकिस्तान के DGMO से संपर्क किया और शव वापस ले जाने के लिए कहा, लेकिन हुआ वहीं जो हर बार होता है। पाकिस्तान ने शव लेने से इनकार कर दिया और ये भी कह दिया कि जो मारे गए हैं उनमें पाकिस्तान का कोई नागरिक या जवान नहीं हैं।

ध्यान हो, भारत के अंदर घुसपैठ की ये कोशिश पाकिस्तान की सेना की बॉर्डर एक्शन टीम की तरफ से की जा रही थीं, जिसे देश के जवानों ने नाकाम कर दिया।

loading...