Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

PAK को 22.50 करोड़ डॉलर का झटका!

वाशिंगटन: दुनिया भर में आतंकी देश के तर्ज पर बदनाम होने के बाद पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारी कीमत चुकाना पड़ रहा है। इस क्रम में एख बार फिर से अमेरिका ने पाकिस्तान तो तगड़ा झटका दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्रंप प्रशासन पाकिस्तान सरकार को दी जानी वाली 22.50 करोड़ डॉलर की सरकारी सहायता को रोक सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार आतंकवाद रोकने में पाकिस्तान के प्रयासों को नाकाफी बताते हुए अमेरिका ने ऐसा कदम उठाया है। बताया जा रहा है कि इसके लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने बैठक की थी, जिसकी जानकारी अधिकारियों के हवाले से न्यूयॉर्क टाइम्स में छापी गई है। बता दें कि पाकिस्तान को यह सहायता पैकेज अगस्त महीने में ही मिलने वाली थी।

VIDEO: योगी के काफिले के आगे कूदा 30 साल का युवक- लगाए गंभीर आरोप

हालांकि इस बात पर अंतिम फैसला होने में अभी सप्ताह भर का समय लग सकता है। बताया जा रहा है कि अमेरिकी अधिकारियों ने आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान द्वारा उठाए गए कदम पर हताशा व्यक्त किया और सरकार पर आतंकी नेटवर्को को जड़ से उखाड़ फेंकने के मामले में ‘कामचोरी’ करने का आरोप लगाया। तो वहीं अधिकारियों ने पाकिस्तान को आने वाले दिनों में मिलने वाले सहायता को लेकर कहा कि ये बात भी पाकिस्तान के आगे के रवैये पर निर्भर करता है।

ऐसे रखिए टमाटर- खत्म होने से पहले नहीं होगा खराब!

नए साल पर 9 दिन बाद ISRO देगा बड़ी खुशखबरी!

loading...