Breaking News
  • वडोदरा के एक प्लांट में आग लगने से 3 की मौत
  • काबुल स्थित एक होटल में हुए आतंकी हमले में कम से कम पांच लोगों के मारे जाने की ख़बर
  • जम्मू-कश्मीर के मेंढर में पाक द्वारा गोलीबारी में एक जवान शहीद
  • झारखंड के दुमका में सड़क हादसा- 8 की मौत
  • दिल्ली के बवाना में भयंकर आग-17 की मौत

ये हैं इमरान खान की तीसरी बेगम- गुरू के साथ ही किया निकाह!

नई दिल्ली: पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान को लेकर खबर है कि उन्होंने तीसरी शादी की है। खबरों के अनुसार कान की नई बेगम एक आध्यात्मिक गुरू हैं, जिनके पास वह अध्यात्म की सीख लेने के लिए जाया करते थे। हालांकि खान के सहयोगियों ने इस शादी से इनकार किया है।

तो वहीं पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार खान ने एक जवनरी रात आध्यात्मिक गुरू के साथ गुप्त तरीके से निकाह किया है। बताया जा रहा है कि खान ने जिस महिला के साथ शादी की है, उसने शादी से पहले अपने पति को तलाक दिया और खान के साथ निकाह कर ली।

सीरियल की शूटिंग के दौरान स्टूडियो में भयंकर आग- 150 कलाकार...

बताया जा रह है कि पार्टी के एक नेता ने ही उनका निकाह पढ़वाया है। शादी के बाद अगले दिन वह सीधे इस्लामाबाद की आतंकवाद विरोधी अदालत में हाजिर हुए जहां उन्हें 2014 के एक मामले में जमानत मिल गई। निकाह पढ़वाने वाले मुफ्ती सईद पार्टी की कोर कमेटी के नेता हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले इमरान ने रेहम खान से शादी रचाई थी तब भी इसी मुफ्ती ने ही निकाह पढ़वाया था। हालांकि इत नई शादी की बात पर मुफ्ती ने कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया। तो वहीं पार्टी सचिव ऑन चौधरी और पार्टी के प्रवक्ता नईमुल हक ने भी खान की शादी से इनकार किया।

हाइवे पर भयंकर एक्सिडेंट- 4 खिलाड़ियों की मौत

जबकि जियो न्यूज़ चैनल से बात करते हुए महिला के बेटे ने कहा कि उनकी मां और पिता के बीच का संबंध टूट चुका है, लेकिन उसने अपनी की दूसरी शादी से इनकार किया है। हालांकि जियो की रिपोर्टर में बताया गया कि बुशरा की बीबी के पहले पति ने शादी की बात कंफर्म की है। रिपोर्ट के अनुसार खान आध्यात्मिक मार्गदर्शन हासिल करने की कोशिश में कुछ साल पहले महिला के संपर्क में आए थे।

राक्षस बन गया बॉलीवुड का यह सीधा-साधा एक्टर!

loading...