Breaking News
  • काबूल: PD6 इलाके में डिप्टी सीईओ के घर के पास कार धमाका, 10 लोगों के मारे जाने की खबर
  • सावन का तीसरा सोमवार आज, शिवालयों में भक्तों की लंबी कतार
  • आज शाम 7.30 बजे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का संबंधोन
  • इसरो के पूर्व प्रमुख प्रोफेसर यूआर राव का निधन- पीएम मोदी ने जताया दुख
  • महिला विश्व कप 2017: फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 9 रनों से हराया

पाकिस्तान ने ठोका भारत पर यह गंभीर आरोप!


इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने एकबार फिर से भारत पर ऊँगली उठाई है। यहाँ सेना के एक बड़े अधिअकारी ने कहा कि पाकिस्तान की शांति और सौहार्द को बिगाड़ने के लिए भारत की खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग’ (रॉ) लगी हुई है। साथ ही भारत चीन-पाकिस्तान के बीच बन रहे आर्थिक गलियारा को भी प्रभावित कर सकता है। पाकिस्तान इससे भलीभांति आगाह है।

भारत पाकिस्तान तनाव के बीच शनिवार को पाक सेना के बड़े अधिकारी ने भारत को लेकर बड़ा बयान दिया हुआ है। पाकिस्तान के समाचार पत्र डान के मुताबित स्टाफ कमेटी के ज्वाइंट चीफ चैयरमैन जनरल जुबैर महमूद हयात ने कहा कि रॉ अफगानिस्तान और अन्य जगहों से पाकिस्तान में खासकर बलूचिस्तान में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहा है। यह आरोप तब लगाया जा रहा है जब भारत पाकिस्तान के बीच बॉर्डर पर लगातार तनाव व्याप्त है।

दोनों देशों के बीच हालातों में कोई सुधर की गुंजाइश तलाशने की बजाय पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी भारत पर ही इल्जाम लगा रहे है। कराची स्थित नौसेना अकादमी में एक समारोह के दौरान जुबैर ने कहा कि सीपीईसी को तोडऩे के लिए भारत प्रयास कर रहा है। इससे पाकिस्तान भली भांति आगाह है। ऐसे में पाकिस्तान हर भारत की चला पर नजर बनाये हुए हैं। सैन्य अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान में अशांति फैलाने में भारत का हाथ है। इससे कई बड़े सबूत भी मिल चुके हैं। मालूम हो कि पाकिस्तान अपने देश में व्याप्त आतंकवाद से ध्यान भटकाने की भारत पर अशांति फैलाने का आरोप लगाता आया है।

loading...