Breaking News
  • बैंक खातों को आधार से जोड़ना अनिवार्य: आरबीआई
  • कट्टरता के खिलाफ भारत मजबूत कार्रवाई कर रहा है: सेना प्रमुख बिपिन रावत
  • कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज से बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगी रवाना

पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने भारत को लेकर दिया विवादित बयान, कहा...

इस्लामाबाद: भारत पाकिस्तान के बीच संबंधों में सुधार की कोई भी गुंजाइश नहीं नजर आ रही है। पाकिस्तान एकओर बॉर्डर पर आतंक फैलाए है तो दूसरी ओर पाकिस्तानी सेना अप्रमुख भारत को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं। पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने कमर बाजवा ने भारत पर अशांति फैलाने का आरोप लगाया है।

बतादें कि बॉर्डर पर लगातर हो रही सीजफायर और घाटी में आतंकी घटनाओं के बीच पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भारत पर बड़ा आरोप लगाया है, बाजवा ने कहा कि भारत पाकिस्तान के शांति के प्रयासों में अडंगा डाल रहा है। उन्होंने कहा कि पाक ने भारत के साथ शांतिपूर्ण संबंधों को लेकर सच्ची इच्छा दिखाई है। लेकिन इसके लिए दूसरी तरफ से भी पहल की जरूरत है। भारत लगातार इस पहले को ठुकरा रहा है।

दिवाली पर जिओ का बड़ा धमाका: 399 रुपये के रिचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक

एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल बाजवा कहा कि पाक को ऐसी किसी भी कमजोरी को पहले ही खत्म कर देना चाहिए जो बाद में जाकर हमारे लिए खतरा बन जाए। बाजवा का यह बयान भारत को लेकर था। सेना प्रमुख ने अफ्गानितान का मुद्दा फिर से उठाते हुए भारत को आड़े हाथ लेने की कोशिश की।

यहां पढ़िए इस देश के 10 ऐसे कानून, जो बेहद अजीबोगरीब हैं!!!

पाकिस्तान, अफगान संकट के लिए भारत को जिम्मेदार बताया था। वहीँ पाकिस्तान लगातार बॉर्डर पर शान्ति व्यवस्था के प्रयासों में बाधा डाल कर सुबह शाम सीजफायर का उल्लंघन कर आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसने में मदद कर रहा है। ऐसे में पाकिसतनी सेना प्रमुख का बयान बकवास से ज्यादा कुछ नहीं लगता है।

यह भी देखें-

loading...