Breaking News
  • अंडमान के हैवलॉक द्वीप पर 800 टूरिस्टं फंसे, नेवी का रेस्यूंद्र ऑपरेशन
  • राज्यसभा और लोकसभा में नोटबंदी पर हंगामा
  • श्रीहरिकोटा: सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से दूरसंवेदी उपग्रह RESOURCESAT-2A का सफल प्रक्षेपण

सीमा पर टैंक, लड़ाकू विमान, तोपखानों के साथ युद्धाभ्यास कर रहे जवानों से मिले नवाज!

इस्लामाबादजम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान से लगे सीमा पर पाकिस्तानी सेना आय दिन संघर्ष विराम का उलंघन कर भारतीय सीमा में फायरिंग कर रही है। इस बीच बुधवार को पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ और सेनाध्यक्ष राहिल शरीफ ने भारत से सटे सीमाओं पर सेना द्वार जारी एक्सरसाइज का मुआयना किया है।

स्थानीय मीडिया के अनुसार शरीफ और राहिल नें पंजाब प्रांत के बहावलपुर के खरपुर तमीवाली के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ने सेना के अधिकारियों से मुलाकात की और सैनिको के एक्सरसाइज का निरक्षण किया। खबरों के अनुसार पाकिस्तानी सेना यहां टैंक, लड़ाकू विमान, तोपखाना के साथ-साथ अन्य कई बड़े हथियारों के साथ एक्सरसाइज कर रही है।

आपको बता दें कि नवाज ने जम्मू-कश्मीर सीमा पर जारी गोलीबाली को लेकर बीते दिन भारत पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सीमा पर भारत की ओर से जारी फायरिंग क्षेत्रीय शांति के लिए खतरा है, जबकि भारतीय सेना का आरोप है कि पाकिस्तानी सेना की फायरिंग की जवाब में हमारी फायरिंग होती है।

इससे पहले नवाज ने कहा था LOC पर भारत की ओर से की गई फायरिंग में 7 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए है। अब उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि पाकिस्तान संयम दिखाने का हर प्रयास कर रहा है, लेकिन भारत को इसे पाक कि कमजोरी नहीं समझना चाहिए।

आपको बता दें कि पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद को लेकर दोनों देशों के बीच पिछले लंबे समय से तवान चल रहा है, और इस तनाव की आग में जम्मू-कश्मीर मसला और अलगाववादी लगातार ‘घी’ डालने का काम करते चले आ रहे है।