Breaking News
  • छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान में 3:45 बजे तक 49.12 फीसदी वोटिंग
  • पीएम मोदी ने वाराणसी-हल्दिया राष्ट्रीय जलमार्ग देश को समर्पित किया
  • अफगानिस्तानः राजधानी काबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

जेल में बंद नवाज शरीफ की पत्नी की मौत

लंदन: भ्रष्टाचार के मामले में प्रधानमंत्री की कुर्सी गंवाने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ अपनी बेटी और दामाद के साथ जेल की सजा काटा रहे हैं। इस बीच नवाज शरीफ और उनके चहेतों के लिए एक और बुरी खबर हैं। दरअसल, पाकिस्तानी जेल में बंद नवाज शरीफ की पत्नी पत्नी बेगम कुलसूम का निधन हो गया।

पूर्व प्रधानमंत्री की पत्नी का निधन मंगलवार को लंदन के एक अस्पताल में हुआ है। इसकी पुष्टि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष शहबाज शरीफ और पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे हुसैन नवाज के हवाले से की जा रही है। बता दें कि कुलसूम का इलाज पिछले काफी दिनों से लंदन के हार्ली स्ट्रीट क्लिनिक में जारी था।

भारत मेंं एचआईवी या एड्स पीड़ितों से पंगा पड़ सकता है भारी- लागू हुआ सरकार का ये फैसला

68 साल की कुलसूम गले के कैंसर से पीड़ित थीं जिन्हें जून 2017 से इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार रात कुलसूम की तबीयत और अधिक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, कुलसूम की डेड बॉडी को पाकिस्तान लाया जाएगा।

अमित शाह का बड़ा बयान- सब को चुन चुन बाहर निकालेंगे, लेकिन इन्हें मिलेगी नागरिकता

आपको बता दें कि साल 1950 में जन्मी कुलसूम का निकाग साल 1971 में नवाज शरीफ के साथ हुआ था, तब वह 21 साल की थीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलसूम का शव लंद से पाकिस्तान आएगा और यहां उन्हें सुपुर्द-ए-खाक यानी अंति संस्कार किया जाएगा।

अभी-अभी: तेलंगाना में हुए भंयकर हादसे में 45 लोगों की मौत, वीडियो देखिए

loading...