Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

PAK में हड़कंप: नवजा को 10 साल की जेल, 7 साल के लिए बेटी और 1 साल के लिए दामाद भी अंदर

इस्लामाबाद: भ्रष्टाचार के मामले में प्रधानमंत्री की कुर्सी खोने के बाद अब कोर्ट ने नवाज शरीफ को एक बड़ा झटका देते हुए 10 साल जेल की सजा सुनाई है। वहीं इस मामले में नवाज की बेटी और दमाद के लिए भी सजा का ऐलान किया है। इससे पहले आपको बता दें कि पनामा पेपर लीक मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद नवाज शरीफ को प्रधानमंत्री की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी।

जिसके बाद अब एवनफील्ड भ्रष्टाचार मामले में पाकिस्तान की एक अदालत ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए शुक्रवार को 10 साल जेल की सजा सुनाई है। मामले में नवाज के अलावा उनकी बेटी मरियम को साल की सजा सुनाई गई है, जबकि मरियाम क मिया (पति) रिटायर कैप्टन सफदर को एक साल की सजा सुनाई है।

मंत्री के साथ विवदों को लेकर बुरी फंसीं 6 नौकरी छोड़कर SP बनी महिला !

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामले में कोर्ट ने नवाज पर 80 लाख पाउंड  यानी करबी 73 करोड़ रुपये और उनकी बेटी मरियम पर 20 लाख पाउंड यानी करबी 18.2 करोड़ रुपये का जुर्माना भी लगाया है। मामले में सभी आरोपियों के लिए सजा का ऐलानव कोर्ट के जज मोहम्मद बशीर ने किया है।

बुराड़ी कांड में एक और खुलासा, इन 5 आत्माओं ने किया परिवार को मरने पर मजबूर!

खबरों के अनुसार इससे पहले नवाज ने कोर्ट से अपील करते हुए गुरुवार को अपनी पत्नी कुलसुम नवाज की सेहत का हवाला दिया और फैसले को टालते हुए सात दिन बाद सुनाने की मांग की थी। लेकिन कोर्ट ने नवाज की अपील खारिज करते हुए शुक्रवार को सजा का ऐलान कर दिया। बता दें कि नवाज की पत्नी कैंसर से ग्रसित हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

लालू के बेटे ने सरेआम धमकाया, VIDEO वायरल !

loading...