Breaking News
  • देश के कई राज्यों में बाढ़ का कहर, सेना और एनडीआरएफ की टीमें बचावा कार्य में जुटी हैं
  • बिहार: रात भर चला ड्रामा, तेजस्वी बोले- ‘हमें मिले सरकार बनाने का मौका, ये तानाशाही है’
  • बिहार: महागठबंध से अलग हुए नीतीश- BJP के साथ बनाई नई सरकार, शपथ ग्रहण आज
  • रामेश्वरम में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल का उद्घाटन- पीएम मोदी की मौजूदगी में

ट्रंप और पुतिन के बीच उलझ गईं मेलानिया !


हैम्बर्ग: जर्मनी के हैम्बर्ग शहर में आयोजित जी20 सम्मेलन में दुनिया के कई देशों के शीर्ष नेताओं ने शिरकत की जिसमें पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ-साथ रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के नाम भी शामिल है।

जानिए! डोनाल्ड ट्रंप की जीत में क्या था रूस का हाथ ?

जी20 सम्मेलन की चर्चा कई बातों को लेकर की जा रही है, एक ओर सम्मेलन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के कारण शीर्ष नेताओं की पत्नियों को अपने उन कार्यक्रमों को रद्द करना पड़ा जिसके तहत वह उत्तर जर्मनी के अलग-अलग जगहों पर शामिल होने वाली थीं।

टैटू का विचार है तो इसे जरूर देखें !

इस बीच एक और खबर है कि जी-20 समिट में जब शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की बैठक तीस मिनट के लिए तय की गई थी, लेकिन यह बैठक करीब दो घंटे चली। तय समय से ज्यादा देर तक बैठक होने के बाद इसे खत्म कराने के लिए मेलानिया ट्रंप को भेजा गया लेकिन इसके बाद भी यह बैठक जारी ही रहा।

क्रिकेटर्स के इन पत्नियों ने नहीं रखा उम्र का ख्याल- जानिए ऐसे 5 भारतीय को

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के राज्य सचिव रेक्स टिलरसन ने बताया कि ट्रंप और पुतिन के बीच के संबंध इतनी अच्छी है कि निर्धारित समय के खत्म होने के बाद भी वो दोनों बातचीत को खत्म नहीं करना चाहते थे।

loading...