Breaking News
  • अवैध खनन: ईडी ने पूछताछ के लिए आईएएस चंद्रकला समेत 4 लोगों को भेजा समन
  • मेलबर्न: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मैच
  • गुजरात: वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन के 9वें संस्करण में पीएम मोदी

फोन पर तेज आवाज से बात कर रहा था शख्स, साथी ने ऐसे कराया चूप

नई दिल्ली: यूएई में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में उसके साथ रहने वाले भारतीय व्यक्ति को दोषी करार दिया गया है। भारतीय व्यक्ति ने उसकी हत्या उसके फोन पर तेज आवाज में बात करने पर झगड़ा होने के बाद कर दी थी। खलीज टाइम्स ने मंगलवार को लोक अभियोजन रिकॉर्ड्स के हवाले से बताया कि मार्च में अल कसाइस क्षेत्र में 37 वर्षीय भारतीय मजदूर ने शराब के नशे में अपने कमरे में साथ रहने वाले व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। स्थानीय अदालत ने भारतीय को दोषी करार दे दिया।

अभियोजन पक्ष ने भारतीय को कठोर दंड देने की अपील की।

भारतीय श्रमिक के सुपरवाइजर ने कहा, "मुझे मेरे चालक ने इसकी सूचना दी। मैं भारतीय के कमरे पर गया, जहां मुझे श्रमिकों की भीड़ दिखी। एक व्यक्ति वहां खून से लथपथ पड़ा था। उसके शरीर में कोई हरकत नहीं थी और उसके पेट में चाकू का घाव था।"

उन्होंने कहा, "मुझे श्रमिकों ने बताया कि आरोपी और दूसरे व्यक्ति के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हो गया था कि आरोपी ने उसे फोन पर तेज बात करने से मना कर दिया था।" उन्होंने कहा, "उसने (भारतीय ने) चाकू उठाया और उसके पेट पर हमला कर दिया।"

एक गवाह ने कहा कि उसने भारतीय को इमारत के बाहर देखा। एक सीसीटीवी फूटेज में आरोपी को कपड़ों के अंदर चाकू छिपाते देखा जा सकता है। अधिकारियों ने कहा कि अगली सुनवाई सात अक्टूबर को होगी।

loading...