Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • कर्नाटक: रिसॉर्ट में ठहरे कांग्रेस विधायकों के बीच मारपीट
  • 2019 की लड़ाई लीडर्स और डीलर्स के बीच की लड़ाई है: भाजपा
  • पुणें में खेलों इंडिया यूथ गेम्स का समापन समारोह

किम जोंग अपनी इस खूबसूरत बहन को भेजना चाहता है दुश्मन के घर!

सियोल: उत्तर कोरिया, दक्षिण कोरिया को अपना बड़ा दुश्मन मानता है। ऐसे में उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने अपनी बहन को दक्षिण कोरिया भेजने की पेशकस की है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार से शुरू हो रहे विंटर ओलंपिक के उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई के लिए जिंग उन अपनी बहन को भेजने की सोच रहा है।

बतादें कि दुनियाभर के देशों ने दुश्मनी लेने वाले उत्तर कोरिया के हालत इस समय बेहद ख़राब चल रहे हैं। ऐसा नहीं कि उत्तर कोरिया में कोई मानवीय संकट आ खड़ा हुआ हो। दरअसल शुक्रवार से दक्षिण कोरिया में विंटर ओलम्पिक का शुभारम्भ हो रहा है। इस मौके पर एक दुसरे के जानी दुश्मन माने जाने वाले उत्तर कोरिया और दक्षिण कोरिया एक ही झंडे के नीचे आयेंगे। दक्षिण कोरिया में शुरू हो रहे विंटर ओलम्पिक की अगुवाई के लिए उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग उन अपनी बहन किम यो जोंग को दक्षिण कोरिया भेजने की सोच रहा है।

योगी सरकार ने तीन तलाक पीड़िता को बना दिया अल्पसंख्यक आयोग का सदस्य

दक्षिण कोरियाई मंत्री के हवाले से बताया जा रहा है कि कि शुक्रवार से होने वाले विंटर ओलंपिक के अपने उच्‍च स्‍तरीय प्रतिनिधिमंडल के एक सदस्‍य के रूप में अपनी बहन यो जोंग को दक्षिण कोरिया भेजने की पेशकश रखी है। विंटर ओलम्पिक में किम की बहन अपनी टीम का प्रतिनिधित्व भी करेंगी। हालांकि इन ख़बरों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

भारत में भी आ गया किया मोटर्स- भारतीय सड़कों के हिसाब से ही बनाएगी शानदार कारें...

ज्ञात हो कि उत्तर कोरिया और दक्षिण कोरिया के बीच वर्षों के तनातनी चली आ रही है। जहाँ दक्षिण कोरिया को उत्तर कोरिया अपना बड़ा दुश्मन मानता है। ऐसे में विंटर ओलम्पिक में किम जोंग की बहन यो जोंग दक्षिण कोरिया में अपनी टीम का हौसला अफजाई करती नजर आ सकती हैं। किम यो जोंग को किम की पार्टी का दुसरे नम्बर का नेता माना जाता है, साथ ही किम सबसे ज्यादा भरोसेमंद की लिस्ट में उसकी बहन यो जोंग ही है।      

loading...