Breaking News

ट्रंप से मुलाकात के दौरान किम जोन उन के पहले शब्द, जिसे सुनकर मुस्‍कुरा उठे...

सिंगापुर: पिछले काफी दिनों से चले हो हंगामे के बाद आज मंगलवार को दुनिया से सबसे ताकतवर देशों में सुमार अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया के ‘सनकी तानाशाह’ किम जोंग उन के बीच बहुप्रतीक्षित मुलाकात सिंगापुर के कापेला होटल में हुई है। दुनिया के दो चर्तित नेताओं की मुलाकात की तरह-तरह की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इन दोनों नेताओं के बीच मुलाकात की कुछ ऐसी तस्वीरें भी आई है जिसमें ये दोनों मुस्कुरा रहे हैं। पिछले दिनों अमेरिका और उत्तर कोरिया के इन दोनों नेताओं की जुबनी लड़ाई पर दुनिया भर में चर्चा हो रही थी, इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को परमाणु हमले की चेतावनी तक दे दी थी। जिसके बाद अब इस मुलाकात के दौरान मुस्कुराने वाली तस्वीर को लेकर कई तरह के सवाल पनप रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा According To Rahul Gandhi का सिकंजी फॉर्मूला!

ट्रंप और किम की इस तस्वीर को लेकर एक बड़ा सवाल है कि आखिर इन दोनों के बीच मुलाकात के दौरान ऐसा क्या हुआ कि ये दोनों मुस्कुराने लगे। इसके अलावा भी कुछ अहम सवालों के जवाब आपको यहा मिल सकते हैं। इस पहले बता दें कि होटल के बंद कमरे में दोनों के बीच करीब 45 मिनट तक बातचीत चली। जिसके बाद ट्रंप ने कहा कि अब हामरे बीच अच्छे संबंध है और हम सभी विवाद सुलझा लेंगे।

मंत्रियों के साथ वायल हुई केजरीवाल की नई तस्वीर, जाने क्या है पूरी सच्चाई

आपको बता दें कि ट्रंप से मुलाकात के दौरान अद्भुत नजारा दिखा जब, अमेरिकी और उत्तर कोरियाई ध्वजों के सामने दोनों नेता एक-दूसरे की तरफ बढ़े और हाथ थाम लिया। ट्रंप से मुलाकात के दौरान हाथ मिलाते समय सबसे पहले किम जोंग उन ने ट्रंप से बातचीत की पहल करते हुए चेहरे पर मुस्कान के साथ कहा, आपसे मिलकर अच्‍छा लगा 'मिस्‍टर प्रेजिडेंट'।

जो 11 राष्ट्रपतियों ने नहीं किया वो ट्रंप ने किया, किम के साथ ऐसी रही मुलाकात

जिसके बाद ट्रंप ने कहा कि वाकई बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं, हम यहां शानदार चर्चा करेंगे, हमारे बीच बेहतर संबंध स्‍थापित होने वाले हैं। वहीं इस दौरान किम ने कहा कि, यहां आना आसान नहीं था, कुछ बाधाएं थीं, लेकिन हमने उन्हें यहां हराया और आज हम यहां एक सथ हैं।

loading...