Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पूछ में पाक सेना ने किया युद्ध विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • देश भर में धूम-धाम से मनाया गया 71वां स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी का त्योहार
  • महाराष्ट्र में दही-हाथी संबंधित घटनाओं में दो मृत, 197 घायल
  • हिमाचल प्रदेश के चंबा में 3.5 की भूकंप के झटके

IS ने इस देश को धमकाया, बुलाई गयी सुरक्षा बैठक

तेहरान: खतरनाक आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने एकबार फिर से ईरान को दहलाने की धमकी जारी की है। धमकी में आइएस आतंकी सगंठन ने कहा है कि वह फिर से ईरान की राजधानी पर हमलाकर के उसपर कब्जा करेगा। यह धमकी एक वीडियो सन्देश जारी कर दी गयी है।

ईरान के आइएस  टंकी संगठन के खिलाफ खड़े होने के साथ ही आतंकी गुट आइएस ने ईरान को धमकी भरा सन्देश भेजा है वीडियो सन्देश में एक काले रंग का मास्क पहने और एके-47 रायफल पकड़े एक आतंकी दो अन्य के साथ ईरान की राजधानी तेहरान पर हमले की धमकी दे रहा है। आइएस आतंकी संगठन ईरान को परिणाम भुगतने की धमकी दे रहा है। साथ ही उसमें कहा गया है कि आइएस तेहरान पर हमला करेगा और उसपर कब्जा कर लेगा।

आतंकी संगठन आइएस ने यह धमकी ईरान के 'रेवोल्यूशनरी गार्ड्स'  द्वारा 18 जून को सीरिया में स्थित आईएस के ठिकानों पर मिसाइलें दागने के बाद जारी की है। धमकी की रिपोर्ट आइएस की समाचार एजेंसी अमाक पर जारी की गयी है।

वहीँ इस पूर्व भी आईएस ने ईरान की संसद पर और अयातुल्ला खुमैनी की दरगाह पर हमला किया था, जिसमें 18 लोग मारे गए थे। आइएस आतंकी संगठन ईरान को अपना सबसे नदा दुश्मन मानता है। वहीँ अब आतंकी धमकी के बाद ईरान ने अपनी सुरक्षानीति पर वार्ता बुलाई है। 

loading...

Subscribe to our Channel