Breaking News
  • अंडमान के हैवलॉक द्वीप पर 800 टूरिस्टं फंसे, नेवी का रेस्यूंद्र ऑपरेशन
  • राज्यसभा और लोकसभा में नोटबंदी पर हंगामा
  • श्रीहरिकोटा: सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से दूरसंवेदी उपग्रह RESOURCESAT-2A का सफल प्रक्षेपण

ट्रंप की जीत से पेप्सिको की CEO इंदिरा नूयी को सता रहा अपनी बेटियों की सुरक्षा का डर...

NEW YORK:- पेप्सिको की सीईओ इंदिरा नूयी ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रम्प की जीत को चिंताजनक बताया, उन्होंने कहा की ट्रम्प की जीत से उनकी बेटियां और पेप्सिको के कर्मचारी डरे हुए है.

दरअसल इंन्दिरा नूयी को हिलेरी क्लिंटन को का समर्थक माना जाता है. एक सम्मेलन में जब इंद्रा से राष्ट्रपति चुनाव में ट्रम्प की जीत के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि क्या आपके पास यहां (आंसू पोंछने के लिए) कागज की रुमाल का पैकेट है.

इंद्रा देखने से ही निराश लग रही थी. उन्होंने कहा कि हिलेरी की हार से उनकी बेटियां और पेप्सिको के कर्मचारियों में निराशा है. कंपनी के कर्मचारियों, खास तौर पर अश्वेत कर्मचारियों के मन में ट्रंप के राष्ट्रपति बनने से अमेरिका में अपनी सुरक्षा को लेकर बड़ा डर घर कर गया है.

उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति चुने जाने के बाद अमेरिका में उनकी बेटियों, समलैंगिकों, कर्मचारियों और अश्वेतों को अपनी सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता है.

गौरतलब है कि ट्रम्प ने अपने चुनावी अभियान में अश्वेतों, समलैंगिकों, मुसलमानों और प्रवासियों के खिलाफ बहुत कुछ बोला था. अब टर्म के राष्ट्रपति बनने के बाद इस सभी समुदायों मे खौफ हैं.