Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर भारत का मुंह तोड़ जवाब, कहा...

नई दिल्ली : पाकिस्तान के नवनियुक्त प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर एक ऐसा शर्मनाक बयान दिया हैं, जिसे जानकर आप भी आक्रोशित हो उठेंगे। इमरान ने एक बार कश्मीर राग अलाप है। इसके साथ ही उसने कश्मीर को 'IOK'बताते हुए कहा था कि भारत 'निर्दोष' कश्मीरियों की हत्या कर रहा है। इसके बाद विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि पाकिस्तान को अगर लोगों की भलाई करनी है तो पहले अपनी धरती पर पल रहे आतंकवाद को खत्म करना चाहिए। रविवार को कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। इसके बाद पाकिस्तानी पीएम ने यह ट्वीट किया है।

अमेरिका के ‘वार’ से चीन हुआ परेशान, 9 साल में सबसे...

विदेश मंत्रालय ने कहा, 'पाकिस्तान के प्रधानमंत्री द्वारा दिया गया बयान बहुत ही निंदनीय है। भारत के आंतरिक मामलों पर टिप्पणी करने के बजाए पाकिस्तान के नेतृत्व को अपने अंदर के मामलों पर ध्यान देना चाहिए। पाकिस्तान को अगर इस क्षेत्र के लोगों की भलाई करनी है तो अपने देश में पल रहे आतंकवाद का साथ देने की जगह पर इसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। पाकिस्तान भारत और अन्य पड़ोसी देशों में आतंकवाद फैला रहा है। आतंकवाद और हिंसा का समर्थन करने वाले बयान से पाकिस्तान की सचाई पूरी दुनिया के सामने आ गई है।'

बड़ी खबर : अमेरिका ने दिया ईरान को एक और करारा झटका, लगाए नए प्रतिबंध

आपको बता दें कि इमरान खान ने ट्वीट करके कहा था, 'हम 'IOK'(भारत का कश्मीर) में मासूम कश्मीरियों की हत्या की कड़ी निंदा करते हैं। समय आ गया है जब भारत का समझना चाहिए कि कश्मीर मसले का हल केवल बातचीत से निकल सकता है जिसमें UN SC का प्रस्ताव और कश्मीरियों की इच्छा शामिल होनी चाहिए।' बता दें कि कुछ दिनों पहले ही भारतीय सैनिकों और पाकिस्तानी आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में कुछ कश्मीरी नागरिकों द्वारा पाकिस्तानी आतंकियों को बचाने की कोशिश की जा रही थी, जिस दौरान वे भारतीय सैनिकों पर हमला भी कर रहें थे। जिसके जवाब में भारतीय सैनिकों द्वारा कार्रवाई करने पर कुछ कश्मीरी लोग भी मारे गये।

चीन की चाल में फंसा पाकिस्तान, अब खोलने पड़ेंगे यह गहरे राज, पढ़े पूरी खबर

loading...