Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

इमरान की तीसरी पत्नी का पहला इंटरव्यू, किए ऐसे खुलासे

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने के बाद इमरान लगातार चर्चा में बने हैं। लेकन इमरान खान की ये नई चर्चा उनकी तीसरी पत्नी बुशरा इमरान को लेकर हो रही है। दरअसल, इमरान की पत्नी बुशरा ने पहली बार टीवी पर इंटरव्यू दिया है और इस दौरान उन्होंने कई ऐसे सवालों का जवाद दिया जो लोगों को मन में पिछले काफी दिनों से खटक रहे थे।

इस क्रम में सबसे पहले आपको बता दें कि हाल के दिनों में बुशरा पाकिस्तान में बड़े धर्मगुरुओं में से एक हैं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने मिया इमरान के लिए कहा कि वह उनके लिए बड़ी दौलत हैं, जिसे वह किसी भी हाल में खोना नहीं चाहतीं। हालांकि इमरान की पत्नी इमरान खान को बड़े नेता कह सकते हैं लेकिन वह सबसे बड़े नेता नहीं है।

मोबाइल में गंदी फिल्में देखर 3 सालों से बेटी का रेप कर रहा था पिता

बुशरा ने कहा कि पाकिस्तान के सबसे बड़े नेता कायद-ए-आजम यानी मोहम्मद अली जिन्ना थे, उनके जैसा कोई और लीडर नहीं हुआ। वहीं उन्होंने मौजूदा दौरा को लेकर कहा कि इस समय मुस्लिम दुनिया में जो दो सबसे बड़े नेता हैं उनमें पहले नंबर पर इमरान खान और दूसरे नंबर पर तैय्यब इर्दोगान है।

अपने पति को लेकर बुशरा ने कहा कि, ये पाकिस्तान की खुशकिस्मती है कि इस देश को इमरान खान जैसे नेता मिला। पाकिस्तान की तकदीर इमरान खान ही बदलेंगे, हालांकि इसमें थोड़ा समय लगेगा। उन्होंने कहा कि इमरान देश की आवाम के बारे में सोचते हैं।

एशिया कप: फाइनल से पहले पाकिस्तानियों ने बदल लिया पाला

आपको बता दें कि इमरान और बुशरा की निकाग के दौरान एक बड़ा विवाद मचा था, जिसपर जवाब देते हुए उन्होंने अपने निकाह का जिक्र किया और कहा कि, जब मेरा निकाह हुआ तब कहा गया कि इद्दत (तलाक के बाद तीन महीने का समय) नहीं हुई और मैने इमरान से निकाल कल लिया। लेकिन मैं बताना चाहती हूं कि जब मैं घर से निकली थी तो इद्दत पूरी करने बाद ही निकली थी और इसके पांच छह महीने के बाद हमने शादी किया।

रेलवे पुलिस का खौफनाक चेहरा आया सामने, देखकर रूह कांप उठेगी

loading...