Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

लाइव शो में ही इमरान खान के नेता हुए आग बबूला, पूछा ऐसा प्रश्न की कर दी पत्रकार की जमकर धुनाई

नोएडा :  पीटा, जमकर पीटा, फिर धकेला और एक - दूसरे को देख लेने की धमकी। यह दृश्य हैं पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर आयोजीत डिबेट शो का। जहां पाकिस्तानी प्रधानंमत्री इमरान खान के पार्टी के नेता मसरूर अली सियाल ने पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार इम्तियाज खान की जमकर धुनाई कर दी। यह धुनाई टीवी चैनल के शो 'न्यूज लाइन विद आफताब मुगेरी' के दौरान की गई थी।

दरअसल यह घटना उस समय की है जब इस कार्यक्रम के दौरान सवाल जवाब का दौर चल रहा था। सवाल जवाब के इस दौर के दौरान पीटीआई नेता मसरूर अली अचानक आग बबूला हो गए। जिसके बाद वे अपनी सीट से उठे और ठीक बगल में बैठे कराची प्रेस क्लब के प्रेसिडेंट इम्तियाज खान की जमकर धुनाई कर दी। इम्तियाज भी उस हमले का जवाब देने के लिए त्तपर थे लेकिन वे कुछ खास जवाब न दे सकें।

हालांकि, यह फाइट पूरी तरह से कैमरे में कैद नहीं हो सकी। कुछ देर बाद फिर ये दोनों वापस फ्रेम में आएं और एक-दूसरे को गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी।

वीडियो में आप सुन सकते है कि पीटीआई के नेता पत्रकार को किस प्रकार धमकी दे रहे है। नेता कह रहे हैं कि वे ऐसी चीजों को स्वीकार नहीं करते हैं। लेकिन जब पत्रकार ने उसी तरह जवाब दिया तो नेता अपनी सीट से उठ खड़े हुए।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को लेकर इमरान सरकार पर जमकर सवाल दागे जा रहे है। पत्रकार नायला इनायत ने लिखा हैं- 'क्या यही नया पाकिस्तान है? पीटीआई के मसरूर अली सियाल कराची प्रेस क्लब के प्रेसिडेंट पर लाइव न्यूज शो में हमला कर रहे हैं। '

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि घटना के बाद शो को इस तरह शुरू कर दिया गया जैसे कि कुछ हुआ ही न हो। एक शख्स ने लिखा कि क्या ये लोग ओलंपिक के लिए रेसलिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं।

loading...