Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पूछ में पाक सेना ने किया युद्ध विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • देश भर में धूम-धाम से मनाया गया 71वां स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी का त्योहार
  • महाराष्ट्र में दही-हाथी संबंधित घटनाओं में दो मृत, 197 घायल
  • हिमाचल प्रदेश के चंबा में 3.5 की भूकंप के झटके

रंगरलियों के लिए मशहूर है इमरान खान, बेनजीर भी हो चूकी थी इनके आशिकी का शिकार

NEW DELHI:- पाकिस्तान की राजनीति के पसंददीदा चैहरा है इमरान खान। लेकिन इन दिनों उन्हें बहुत जिल्लत झेलनी पड़ रही है। उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की सदस्य आयशा गुलालई ने उनपर संगीन आरोप लगाए हैं।

आयशा ने इमरान को चरित्रहीन बताया है और कहा कि वो गंदा इंसान कहा है क्योंकि वो महिलाओं को अश्लील मैसेज भेजते हैं। अब आयशा के आरोपों में कितनी सच्चाई है, इस बात का पता तो बाद में चलेगा लेकिन ये कोई पहला मौका नहीं है, जब इमरान के करेक्टर पर सवाल उठे हैं।

इश्क में काफी बदनाम है इमरान.

इमरान खान की पहली शादी जैमिमा खान से हुई। इनका असल नाम जैमिमा गोल्‍ड स्‍मिथ था। वह ब्रिटेन के करोड़पति व्‍यवसायी की बेटी थीं। जैमिमा से इमरान की पहली शादी लंबे लव अफेयर के बाद हुई। इसके बावजूद दोनों की शादी ज्‍यादा दिन तक टिक न सकी। 2004 में दोनों का रिश्‍ता टूट गया। जैमिमा से इमरान के दो बच्‍चे भी हैं। एक सुलेमान और दूसरा कासिम। सुलेमान की उम्र इस समय 18 साल है और कासिम की 15 साल। वैसे ये भी बता दें कि जैमिमा से शादी के वक्‍त इमरान की उम्र 42 साल थी और जैमिमा की सिर्फ 21 साल।

इमरान खान की पहली शादी टूटी तो लोगों को लगा कि अब वो अकेले हो गए हैं, लेकिन ऐसा नहीं था। कुछ समय बाद इन्‍होंने अपनी दूसरी शादी का प्‍लान बनाया और रेहाम खान का हाथ थाम लिया। रेहाम ओर इमरान के बीच उम्र में 19 साल का फर्क था। रेहाम पेशे से पत्रकार थीं। 2015 में दोनों की शादी हुई, लेकिन ये शादी तो और भी ज्‍यादा नहीं टिकी। शादी के महज 10 महीने में ही दोनों का तलाक हो गया।

वहीं अब एक बार फिर इमरान खान शादी के मूड में हैं। बीते दिनों ब्रिटेन दौरे के दौरान इन्‍होंने इस ओर इशारा किया। इसको लेकर खुद इनका कहना है कि इनका शादी का रिकॉर्ड ज्‍यादा अच्‍छा नहीं रहा है। वहीं ये हो सकता है कि तीसरी शादी उनके लिए लकी साबित हो। यहां याद दिला दें कि इन शादियों के अलावा कई अफेयर्स को लेकर भी ये अक्‍सर सुर्खियों में बने रहे हैं।

इस क्रम में पाकिस्‍तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो का नाम भी शामिल है। अपने इस अफेयर का जिक्र इन्‍होंने खुद अपनी बायोग्राफी में किया है। इसमें इन्‍होंने बताया है कि 1975 में दोनों एकसाथ ऑक्‍सफोर्ड यूनीवर्सिटी में पढ़ा करते थे। उस समय बेनजीर भुट्टो की उम्र सिर्फ 21 साल थी। दोनों एकदूसरे के काफी करीब भी थे। इसके बावजूद कुछ कारणों से दोनों का साथ ज्‍यादा दिनों तक नहीं चल सका।

loading...

Subscribe to our Channel