Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

इमरान ने खुद हटाया पाकिस्तानी चेहरे से नकाब, हो रहीं किरकिरी

नोएडा : पर्दा है.. पर्दा है...पर्दा जो उठ गया तो भेद खुल जाएगा...

खुल जाएगा नहीं बल्कि खुल गया, नापाक पाकिस्तान का पोल एक और बार खुल गया। अबकी बार भारत या पीएम मोदी ने नहीं, बल्कि इमरान ने खुद अपना आटा गीला कर लिया। चाहे मुंबई हमला हो या पुलवामा हमला, भारत ने सभी मामलों में पाकिस्तानी आतंकियों की संलिप्ता के सबूत दिये। लेकिन पाकिस्तान नहीं माना, भारत ने हाफिज के खिलाफ डोजियर दिया, लेकिन पाकिस्तान नहीं माना। अब अचानक से इमारान खान का हृदय परिवर्तन हुआ, और भारत और दुनिया द्वारा लगाए गए सारे आरोपों को खुद कबूल कर लिया....

अमेरिका से लताड़ और फिर ट्रंप की पुचकार को लेकर चर्चा में बने इमरान खान ने खुद की मटियामेट करते हुए पांच ऐसे खुलासे किए, जिसके बाद अब इमरान के लिए पाकिस्तान में ही जमीन छोटी पड़ गई है।

एक इंटरव्यू में इमरान ने कबूल किया है कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ, लेकिन आदत से लाचार खान यहां दोहरे चरित्र के साथ है। खान कहते हैं इस हमले में पाकिस्तानी संगठन का हाथ है, लेकिन इस हमले को स्थानिय निवासी ने अंजाम दिया। खान ने यह नहीं बताया कि इन स्थानिय युवकों को कौन भड़का रहा है।

इमरान ने कबूल किया कि पाक आर्मी आतंकवादी तैयार कर रहें है, ऐसे 80 के दशक से चल रहा है।

इमरान ने कबूल किया है कि लादेन को पाकिस्तान ने छुपाया

इमरान ने कबूल किया कि पाकिस्तान में 40 हजार आतंकवादी मौजूद हैं

इमरान ने कबूल किया कि पाकिस्तान में 40 आतंकवादी संगठन है

वैसे इस कबूलनामे के लिए इमरान की जितनी भी प्रशंसा करे कम है, क्योंकि सच से सामना सबकी बस का नहीं होता, लेकिन इमरान का यह कबूलनामा उनपर ही भारी पड़ रहा है। पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियों ने उनकी आलोचना करते हुए कहा है कि उन्होंने आतंकवाद के मसले पर अंतरराष्ट्रीय समुदाय को गुमराह करने की हर संभव कोशिश की। यही नहीं विपक्ष ने उन्हें 'जबरदस्त झूठा' और आतंकियों का समर्थक करार दिया।

अपने ही घर में घिरे पाकिस्तानी पीएम पर हमला बोलते हुए पाकिस्तान पीपल्स पार्टी यानी पीपीपी महासचिव नफीसा शाह ने तो यहां तक कहा कि इमरान खान बिना दाढ़ी वाला तालिबान खान हैं। नफीसा ने कहा, कि सिलेक्टेड पीएम इमरान खान न सिर्फ भ्रष्ट हैं बल्कि आतंकियों के समर्थक हैं। साथ ही खान के झूठे आत्मविश्वास से प्रभावित नफीसा ने उन्हें झूठ का 'गोएबल्स अवॉर्ड' दिये जाने की मांग तक कर दी।

loading...