Breaking News
  • आतंकवाद समर्थक देशों पर दबाव बनाने पर भारत, सऊदी अरब सहमत
  • जम्मू एवं कश्मीर : 18 अलगाववादियों, 155 नेताओं की सुरक्षा हटाई
  • ढाका में इमारत में आग, 69 मरे
  • राफेल सौदे में कोई घोटाला नहीं हुआ : दसॉ सीईओ

पाकिस्तान के बाद अब पीएम इमरान भी हुए ‘नंगा’, आतंकी के साथ मंत्री

नई दिल्ली: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान भले ही लगातार भारत के साथ शांति कायम करने का दावा करते रहे हैं, लेकिन इसकी हकीकत क्या है इसका अंदाजा आप इस तसवीर से लगा सकते है। इस तस्वीर में पीएम इमरान कैबिनेट में मंत्री नूर-उल-हक कादरी एक कार्यक्रम के दौरान हाफिज सईद के साथ मंच साझा करते हैं।

आपको बता दें कि ये वहीं आतंकी हाफिज सईद है जिसे अमेरिका और समेतत अन्य कई देशों ने वैश्विक आतंकवादी करार दिया था। गौर हो कि शनिवार को ही संयुक्त राष्ट्र में भारत ने एक बार फिर आतंकवाद के मासले पर पाकिस्तान की हकीकत उजागर करते हुए दुनिया के सामने ‘नंगा’ किया है, जिसके बाद अब इस तस्वीर के आने के साथ ही पाकिस्तान ने अपने आप को भी नंगा कर लिया है।

आपोक बता दें कि अमेरिका और भारत समेत दुनिया के सभी देशों को पता है कि अंतरराष्ट्री समुदाय द्वारा आंतवादी घोषित किए गए वांछित आतंकवादी पाकिस्तान की सरपरस्ती में आजाद घूम रहा है और अपनी आतंकी की पाठशाला भी चला रहा है। लेकिन इसके बाद भी इमरान खान भारत के साथ बेहतर संबंध बनाना चाहते हैं। लेकिन भारत ने भी साफ कर दिया है कि पाकिस्तान को आंकवाद या हिंदूस्तान में से किसी एक को चुनना होगा।

किसानों को पुलिस ने धो दिया- दिल्ली बॉर्डर पर जवानों से भिड़ंत

चुनाव से पहले संजय दत्त की बहन को कांग्रेस ने दिया झटका, छीन लिया पद!

मुस्लिम लड़की से शादी करना चाहते थे 'बापू के पुत्र', तो बापू ने कहां ये धर्म नहीं...

loading...