Breaking News
  • MSG कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार, हनीप्रीत को फरार करने का आरोप
  • नोटबंदी की बदौलत 2 लाख से ज्यादा फ़र्ज़ी कंपनियां हुई बंद: पीएम
  • राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्थान का लोकार्पण
  • स्पेन,पुर्तगाल में लगी आग से 35 लोग मारे गए, स्थिति अभी भी भयावह

जब प्रार्थना कर रहे लोगों पर बरसने लगी चारों तरफ से गोलियां

नाइजीरिया: दक्षिण पूर्व नाइजीरिया में एक गिरजाघर पर बंदूकधारियों ने हमला कर दिया है। इस हमले में कई निर्दोष लोग मारे गये हैं। वहीँ पूरी वारदात में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उनका इलाज जारी है।

बतादें कि नाइजीरिया के ओनित्शा शहर के एक गिरजाघर पर कुछ नकाबपोश बंदूकधारिओं ने अचानक गोलीवारी कर दी है। इस हमले में 12 श्रद्धालु मारे गए। जबकि कई अन्य घायल भी हैं। घटना को लेकर प्रत्यक्षर्दिशयों ने बताया कि हमला शाम करीब छह बजे ओनित्शा शहर के पास ओजुबुलू स्थित सेंट फिलिप्स गिरजाघर पर हुआ। नेवी स्थित ननामदी अजिक्वे यूनीर्विसटी टीङ्क्षचग हास्पिटल के एक कर्मचारी ने कहा घटना में 12 लोगों की मृत्यु हुई है। यह संख्या बढ़ भी सकती है।

बताया गया है कि कुछ घायलों की हालत चिंताजनक है। प्रत्यक्षर्दिशयों ने कहा कि नकाबपोश बंदूकधारियों ने गिरजाघर पर हमला कर दिया और श्रद्धालुओं पर गोलीबारी शुरू कर दी। वहीँ माना जा रहा है वारदात को अंजाम किसी इस्लामिक कट्टरपंथी ने दिया है। हालाँकि अभी इसकी पुष्टि होनी बाकी है। वारदात के बाद पूरे मामले पर जांच शुरू कर दी गयी है। पुलिस ने इसी आतंकी वारदात मानने से इनकार कर दिया है।

 

loading...