Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

जब टीचर ने क्लास में ही पकड़ लिया 15 साल के स्टूडेंट का प्राइवेट पार्ट, और फिर...

NEW DELHI:- अमेरिका से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। गुरू का स्थान जीवन में माता पिता से भी ऊंचा रखा गया। लेकिन इस रिश्तें को एक कलयुगी टीचर ने शर्मसार कर दिया है। यहां एक महिला टीचर ने क्लास में ही अपने स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कबूल की है। तो वहीं मामला सामने आने के बाद महिला के पति ने अब कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है।

अंग्रेजी वेबसाइट 'डेलीस्टार' के मुताबिक, 30 साल की एम. नोवाक नाम की टीचर ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसने क्लास में ही 15 साल के अपने स्‍टूडेंट के साथ सेक्शुअल संबंध बनाए।

उसने यह भी माना है कि काफी दिनों से दोनों का अफेयर चल रहा था और इसी बीच दोनों इतने करीब आ गए कि क्‍लास में ही संबंध बनाने लगे।

नोवाक ने यह भी माना कि उनका संबंध गलत था, लेकिन उन्होंने यह कहकर अपना बचाव किया कि उन दोनों के बीच आपसी सहमति से यह संबंध बना। इस मामले में स्टूडेंट भी टीचर के साथ संबंध की बात को जाहिर नहीं कर रहा था, लेकिन 11 दिसंबर को एक अन्य टीचर ने दोनों को क्लास में ही किस करते हुए देखा। इसी के बाद दोनों के संबंधों का खुलासा हुआ।

स्कूल मैनेजमेंट की शिकायत के बाद टीचर नोवाक को कोर्ट पेश किया गया, जहां उसे 6 साल की कैद और 1.20 लाख डॉलर के जुर्माने की सजा सुनाई गई है। इसके साथ ही उसे अपने बच्चों समेत 16 साल तक के बच्‍चों से दूर रहने के लिए कहा गया है।

loading...