Breaking News
  • भागलपुर: सरकारी खाते से राशि की अवैध निकासी मामले की CBI जांच, सीएम ने दिया निर्देश
  • आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया
  • उत्तर प्रदेश: 7,500 किसानों को सौंपा गया कर्ज माफी प्रमाण पत्र
  • स्पेन: बार्सिलोना आतंकी हमले में 13 की मौत, 2 संदिग्ध गिरफ्तार
  • तमिलनाडु: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की मौत की जांच के आदेश
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकी फंडिंग के मामले में व्यापारी ज़हूर वताली गिरफ्तार

बम धमाकों के बीच पूर्व पीएम नवाज शरीफ का मेगा रोड शो!

इस्लामाबाद: बम विस्फोट के बाद भी पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ लाहौर में रोड शो के लिए रवाना हो गये हैं। वहीँ उनके रोड शो से पहले ही बम धमाका हुआ था। तमाम सुरक्षा चेतावनियों को दरकिनार कर रोड शो करने वाले हैं।

बतादें कि हाल ही में पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने नवाज़ शरीफ को पीएम पद के अयोग्य माना था। जिसके बाद उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया था। वहीँ अयोग्य करार दिए जाने के बाद नवाज शरीफ बुधवार को लाहोर में मेगा रोड शो करने वाले हैं। वहीँ उनके रोड शो पर आतंकी खतरे का साया मंडरा रहा है।

बुधवार को रोड शो के लिए निकलने से पहले उनको सुरक्षा की चेतावनी दी गयी थी, वह रोड मार्ग के जरिये लाहौर जा रहे थे। पूर्व प्रधानमंत्री जीटी रोड से आने को लेकर अडिग होने के कारण बड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया गया है। नवाज शरीफ के आने से पहले सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन के सदस्यों का मानना है कि रविवार को एक फल-लदे खड़े ट्रक में हुए बम विस्फोट के बाद से पूर्व पीएम नवाज़ को बड़ा खतरा बना हुआ है।

बतादें कि पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ बुधवार लाहौर जाने के लिए इस्लामाबाद के पंजाब हाउस से रवाना होकर डी-चौक पहुंचे। यह उनकी यात्रा का पहला पड़ाव था जहां समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। शरीफ लाहौर में रोड शो करेंगे। माना जा रहा है कि रोड शो के पीछे का कारण यह है कि शाहिद अब्बासी को 45 दिन के लिए पाकिस्तान का पीएम बनाया गया है, वहीँ नवाज़ परिवार में अभी कोई सांसद नहीं है, इस रोड शो के जरिये नवाज़ अपनी हवा बनाएंगे , साथ ही माना जा रहा है कि नवाज़ परिवार का कोई सदस्य यहाँ से चुनाव लड़ सकता है। 

loading...

Subscribe to our Channel