Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

अमेरिका में एक के बाद एक कई विस्फोट

नई दिल्ली: अमेरिका में एक के बाद एक कई विस्फोट हुए जिसके कारण कई घरों में आग लग गई। जानकारी के अनुसार घटना मैसाचुसेट्स की है, जहां गैस विस्फोट के चलते 23 इमारतों और घरों को भारी नुकसान हुआ है। बताया जाता है कि घरों और इमारतों में आग लगने की घटना लॉरेंस, एंडोवर और नॉर्थ एंडोवर टाउन की इमारतों में हुए विस्फोट के कारण घटी है।

हालांकि फिलहाल विस्फोटों के कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस के अनुसार, अलग-अलग घरों में कम से कम 23 विस्फोट हुए। वहीं स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया जाता है कि ज्यादातर विस्फोट आसपास के इलाकों में हुए हैं। विस्फोट और घरों में आग लगने की घटना के बाद सुरक्षाबलों ने स्थानीय लोगों से गैस की गंध आने या आग लगने के संदेह होने पर तुरंत घर खाली करने की अपील की है।

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय अग्निशमन विभाग के प्रमुख माइकल मैन्सफील्ड ने बताया कि, एंडोवर में 25 और 30 के बीच और लॉरेंस में कम से कम 18 अग्निशामक आग को काबू करने लगे हुए हैं। एंडोवर पुलिस विभाग के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट एडवर्ड गाइ के अनुसार, यह एक तरह से किसी गैस से सबंधित मामला है। उन्होंने कहा कि लोगों से अपील करते हैं कि गैस की गंध आए तो वे अपने घर से बाहर निकल जाएं और तुरंत 911 पर फोन करें।

जम्मू-कश्मीर में सेना का बड़ा ऑपरेशन- 8 आतंकी ढेर, 12 जवान...

गणेश चतुर्थी पर आतंकी हमले की योजना फेल, कानपुर से पकड़ा गया ‘स्टूडेंट आतंकी’

PAK पीएम ने दिया ऐसा बयान- भारत समेत दुनिया के कई देशों को लग सकती है ‘मिर्ची’

loading...